27.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाईबासा : चुनाव ड्यूटी के कारण आधी हुईं बसें, बिहार जाने वाले यात्री परेशान

पहले 120 बसें चलती थीं, फिलहाल 50-60 ही चल रहीं, बसों में क्षमता से अधिक यात्रियों को बैठाकर यात्रा, राया जा रहा, बसें कम होने से घंटों इंतजार करना पड़ा रहा यात्रियों को

चाईबासा. लोकसभा चुनाव को लेकर चाईबासा से बसों का अंतरराज्यीय परिचालन नहीं हो रहा है. बिहार जाने के लिए यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है. लोग ट्रेनों का सहारा ले रहे हैं. इधर, बस स्टैंड में रोडवेज बसों की कमी हो गयी है. यात्रियों को भीषण गर्मी में घंटों इंतजार करना पड़ रहा है. स्थानीय बस स्टैंड से पूर्व में प्रतिदिन 120 से अधिक बसों का आवागमन होता था. फिलहाल 50-60 बसें ही चल रही हैं. बस कम होने से क्षमता से अधिक यात्रियों को बैठाया जा रहा है. यात्रियों के समक्ष भी मजबूरी है.

चुनाव के लिए गयीं बसों में कुछ लौटीं

ज्ञात हो कि सिंहभूम लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन की ओर से बसों का अधिग्रहण किया गया था. इसमें कुछ बसें वापस आ गयी हैं. इस समय बिहार जानेवाली दो बसें बंद हैं. बस ओनर एसोसिएशन के मैनेजर जीतेंद्र कुमार ने बताया कि चाईबासा बस स्टैंड से प्रतिदिन 120 बसों का परिचालन होता था. अब केवल 50-60 यात्री बसें चल रही हैं.

जमशेदपुर में भी चुनाव को लेकर जायेंगी बसें

एसोसिएशन के मैनेजर ने बताया कि पूर्वी सिंहभूम लोकसभा चुनाव को लेकर बसों का अधिग्रहण होगा. संभावना है कि एक-दो दिनों से अधिग्रहण किया जायेगा, तो फिर बसें कम हो जायेंगी. स्टैंड में बसें कम होने से परेशानी हो रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें