24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंदगांव : मेले में 35 राउंड फायरिंग

पीएलएफआइ ने पूर्व सदस्य रंजीत बोदरा पर किया जानलेवा हमला, चारों घायल रिम्स रेफरबंदगांव : थाना के समीप कटुवा गांव में पीएलएफआइ ने गुरुवार की सुबह आठ बजे मेले में फायरिंग की. जिससे एक पीएलएफआइ सदस्य समेत चार लोग घायल हो गये. जिन्हें इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है. गुरुवार को छह की संख्या […]

पीएलएफआइ ने पूर्व सदस्य रंजीत बोदरा पर किया जानलेवा हमला, चारों घायल रिम्स रेफर
बंदगांव : थाना के समीप कटुवा गांव में पीएलएफआइ ने गुरुवार की सुबह आठ बजे मेले में फायरिंग की. जिससे एक पीएलएफआइ सदस्य समेत चार लोग घायल हो गये. जिन्हें इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है.

गुरुवार को छह की संख्या में पीएलएफआइ उग्रवादी दो बाइक पर सवार हो कर मेला पहुंचे. उस वक्त छऊ नृत्य चल रहा था. वहां पहुंचने के साथ ही उग्रवादियों ने 35 वर्षीय रंजीत बोदरा (पूर्व पीएलएफआइ सदस्य) पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. रंजीत ने अपने बचाव में उग्रवादियों पर पत्थरबाजी की, लेकिन उग्रवादी रंजीत पर लगातार फायर करते रहे. गोली लगने से रंजीत घायल हो गया.

खुद को बचाने के लिए वह मेले के अंदर घुस गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उग्रवादी रंजीत की जान लेने के मकसद से ही आये थे. उन्होंने कुल 35 राउंड फायरिंग की. गोलीबारी की इस घटना में कटुवा निवासी 45 वर्षीया चमनी बोदरा, 21 वर्षीया रानी बोदरा तथा मुरूह के पोटा निवासी तिरीप सिंह कंडेल गंभीर रूप से घायल हो गये. चमनी बोदरा के गर्दन से गोली जबड़ा होते हुए निकल गयी.

वहीं तिरीप सिंह कंडेल के मुंह से गोली आर पार हो गयी है. रानी बोदरा भी गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. इस घटना के बाद मेले में अफरा-तफरी मच गयी. फायरिंग करने के बाद उग्रवादी मुरूह थाना के गोलू जंगल की ओर से भाग निकले.

पुलिस चला रही सर्च अभियान : फायरिंग की सूचना मिलने के बाद पुलिस कप्तान पंकज कंबोज व एएसपी सुरेंद्र कुमार झा बंदगांव थाना के कटुवा गांव पहुंचे. उन्होंने ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी ली. एसपी श्री कंबोज ने कहा कि आज की घटना पीएलएफआइ के एरिया कमांडर जीतन गुड़िया के निर्देश से हुआ है. रंजीत बोदरा पीएलएफआइ का सदस्य था.

इसे खुंटी पुलिस ने पकड़ा था. उसे मारने के लिए ही नक्सली आये थे. फायरिंग में अन्य तीन लोग भी घायल हो गये. पुलिस नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान चला रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें