25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क हादसे में स्कूटी सवार दो युवक घायल

ट्रेलर की चपेट में आने से स्कूटी सवार दो युवक घायल हो गये. जानकारी के अनुसार कोलेबिरा थाना क्षेत्र के कोलेबिरा-सिमडेगा मुख्य पथ पर फिकपानी गांव के समीप दो युवक स्कूटी से सिमडेगा की ओर जा रहे थे.

फोटो फाइल: 18 एसआइएम:5-घायल युवक कोलेबिरा. ट्रेलर की चपेट में आने से स्कूटी सवार दो युवक घायल हो गये. जानकारी के अनुसार कोलेबिरा थाना क्षेत्र के कोलेबिरा-सिमडेगा मुख्य पथ पर फिकपानी गांव के समीप दो युवक स्कूटी से सिमडेगा की ओर जा रहे थे. वहीं ट्रेलर कोलेबिरा से सिमडेगा की ओर जा रहा था. जैसे ही दोनों वाहन फिकपानी ग्राम के समीप पहुंचे, अचानक स्कूटी सवार ट्रेलर की चपेट में आ गये. परिणाम स्वरूप स्कूटी में सवार बोलबा शमशेरा गिरजाटोली निवासी अजय केरकट्टा व एक स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गये. दूसरे घायल युवक की पहचान नहीं हो पायी है. घटना की जानकारी ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गयी. सूचना पर एंबुलेंस घटनास्थल पहुंची और दोनों घायलों को लेकर सदर हॉस्पिटल सिमडेगा में भर्ती कराया. इधर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया. कोलेबिरा. कोलेबिरा स्थित ममता ढाबा के निकट ट्रेलर के धक्के से पंक्चर बनाने की दुकान क्षतिग्रस्त हो गया. इस घटना में दुकानदार बाल-बाल बच गया. जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह .530 बजे रायगढ़ महाराष्ट्र से लोहे के समान लेकर पूर्णिया बिहार जा रही ट्रेलर का चालक ने चाय पीने के लिए ममता ढाबा के निकट वाहन खड़ी कर ढाबा में चाय पीने चला गया. इसी दौरान ट्रेलर लुढ़क कर तेजी गति से ढाबा के आगे पंचर बनाने की दुकान को क्षतिग्रस्त करते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस दौरान पंचर बनाने वाले दुकानदार मनोज पासवान अपनी झोपड़ी नुमा दुकान के अंदर ही सोया हुआ था. ट्रेलर को लुढ़कता देख ढाबा बैठे अन्य वाहन चालक हल्ला करने लगे. लोगों की हल्ला सुन कर पंक्चर बनाने वाला मनोज पासवान ने किसी प्रकार अपनी झोपड़ी से बाहर निकल कर अपनी जान बचायी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें