1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. jharkhand simdega lock down

सिमडेगा में कैसा रहा लॉक डाउन का दूसरा दिन

By PankajKumar Pathak
Updated Date
सिमडेगा में बाजार बंद
सिमडेगा में बाजार बंद
खबर- रविकांत साहू

सिमडेगा : सिमडेगा में झारखंड सरकार द्वारा आहूत लॉक डाउन के दूसरे दिन असर देखा गया. लॉक डाउन के पहले दिन शहरी क्षेत्र में लोगों की अत्यधिक भीड़ विभिन्न क्षेत्रों में देखी गई थी.

आज लॉक डाउन के दूसरे दिन आज प्रशासन ने सख्ती दिखाई. प्रशासन द्वारा सख्ती दिखाये जाने के बाद लॉक डाउन के दूसरे दिन शहरी क्षेत्र में लोगों की आवाजाही कम रही एवं मार्केट क्षेत्र में भीड़ भाड़ भी कम दिखी. शहरी क्षेत्र के अति व्यस्त इलाके मार्केट कंपलेक्स एवं डेली मार्केट में आज लॉक डाउन का असर दिखा.

लोग घरों से बाहर कम निकले. जो जरूरत के सामान खरीदना चाहते थे वे ही आज निकले. इसके अलावा अन्य लोग घरों में रहकर ही कोरोना की कड़ी को तोड़ने का सराहनीय कार्य किए. आज सुबह शामटोली शहरी क्षेत्र में झूलन सिंह चौक थाना परिसर के अलावा अन्य स्थलों पर पुलिस को सड़क में अनावश्यक घूम रहे लोगों को घरों में भेजने के लिए हल्का बल प्रयोग करना पड़ा.

शहरी क्षेत्र में आज उपायुक्त, एसपी, एसडीओ सहित अन्य पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने गश्ती की. गश्ती के दौरान आम लोगों से उपायुक्त ने आग्रह किया कि लोग अपने अपने घरों में रहकर कोरोना की कड़ी को तोड़ने का कार्य करें. ताकि कोरोना के भयावह स्थिति से छुटकारा पाया जा सके. ग्रामीण क्षेत्रों में भी आज पुलिस प्रशासन द्वारा सख्ती की गई. सख्ती के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोग अपने-अपने घरों में ही रहे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें