1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. jharkhand crime news simdega police chased a criminal running away after robbing a bike 3 accused were also arrested smj

बाइक लूट कर भाग रहे क्रिमिनल को सिमडेगा पुलिस ने पीछा कर पकड़ा, 3 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

सिमडेगा पुलिस को अलग- अलग घटना में संलिप्त 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. हत्या, लूट और बाइक चोरी मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. वहीं, हत्या में उपयोग में लाये सामान को भी बरामद किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिमडेगा में अलग-अलग मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते एसपी डॉ शम्स तबरेज.
सिमडेगा में अलग-अलग मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते एसपी डॉ शम्स तबरेज.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (रविकांत साहू, सिमडेगा) : सिमडेगा जिला की पुलिस ने अलग-अलग मामले में तीन अपराधकर्मियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं, लूट और चोरी के दो बाइक को भी पुलिस ने बरामद किया है. एसपी डॉ शम्स तबरेज ने पत्रकारों से बात करते हुए तीनों मामले का खुलासा करते हुए तीनों उपलब्धि में शामिल पुलिस पदाधिकारियों को नकद पुरस्कार भी दिया. वहीं, सभी आरोपियों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

सिमडेगा जिला अंतर्गत ठेठईटांगर थाना इलाके के घूमरी के निकट से मंगलवार को जॉनसन नामक व्यक्ति से अपराधियों ने बाइक की लूट कर ली थी. इस मामले में ठेठईटांगर और बांसजोर थाना प्रभारी ने कार्रवाई करते हुए मंगलवार की देर शाम को ही ओड़िशा सीमा पर भाग रहे लूटेरे को बाइक समेत पकड़ लिया. पुलिस ने जॉनसन बरला से लूटी गई बाइक और मोबाइल दोनों बरामद कर लिया.

दूसरी घटना में सदर थाना इंस्पेक्टर दयानंद कुमार के नेतृत्व में बाइक चोरी गिरोह के एक सदस्य को शहरी क्षेत्र के खैरनटोली चट्टान मोहल्ला से साबिर अली नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उसके घर से चोरी की हीरो होंडा को भी बरामद किया गया है.

तीसरी घटना सोमवार की रात कोलेबिरा थाना इलाके के गलायटोली निवासी एक महिला की गला काटकर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में कोलेबिरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कोनसलता गुमला निवासी मंगरु तूरी को गिरफ्तार किया है. वहीं, हत्या में प्रयुक्त लाठी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें