36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand News :झारखंड में नेशनल जूनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप पर क्या बोले हॉकी झारखंड के अध्यक्ष भोलानाथ सिंह

हॉकी झारखंड के अध्यक्ष भोला नाथ सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 20 अक्टूबर को सिमडेगा पहुंचेंगे. एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम में नेशनल प्रतियोगिता का उद्घाटन करने के बाद अंतरराष्ट्रीय एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम का भी शिलान्यास करेंगे.

Jharkhand News, सिमडेगा न्यूज (रविकांत साहू) : 20 अक्टूबर से लेकर 30 अक्टूबर तक आयोजित नेशनल जूनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप के आयोजन को लेकर झारखंड हॉकी के अध्यक्ष भोलानाथ सिंह सिमडेगा पहुंचे. एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने विभिन्न भवनों का भी निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में कई कमियां पाई गईं. जिसे दुरुस्त करने का निर्देश दिया गया है. इधर, हॉकी झारखंड के अध्यक्ष भोला नाथ सिंह ने बताया कि 20 अक्टूबर से लेकर 30 अक्टूबर तक आयोजित हॉकी टूर्नामेंट का उद्घाटन झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन करेंगे.

हॉकी झारखंड के अध्यक्ष भोला नाथ सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 20 अक्टूबर को सिमडेगा पहुंचेंगे. एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम में नेशनल प्रतियोगिता का उद्घाटन करने के बाद अंतरराष्ट्रीय एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम का भी शिलान्यास करेंगे. कोरोना काल में कई चुनौतियां भी हैं, किंतु प्रशासन के सहयोग से व हॉकी सिमडेगा व हॉकी झारखंड इस आयोजन को सफलतापूर्वक कराने को लेकर प्रतिबद्ध है. कोरोना को देखते हुए सावधानियां बरती जाएंगी. बाहर से आने वाले सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होगा. इसके बाद कोरोना वैक्सीन की भी जानकारी ली जाएगी. किसी भी परिस्थिति में कोरोना के फैलने की अगर आशंका होती है तो मैच को रद्द भी किया जा सकता है.

Also Read: गैंगस्टर कुणाल सिंह हत्याकांड : झारखंड के पलामू से अपराधी शक्ति सिंह अरेस्ट, लाइसेंसी हथियार भी बरामद

भोलानाथ सिंह ने बताया कि अभी सिमडेगा में जीरो कोरोना केस है. वहीं झारखंड में भी कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में है. बाहर से आने वाले हॉकी खिलाड़ियों और मैनेजर, कोच का भी सबसे पहले कोविड टेस्ट किया जाएगा. इसके बाद ही उन्हें टूर्नामेंट में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी.

Also Read: Indian Railways News : वैष्णोदेवी के लिए रांची से कब चलेगी ट्रेन, आईआरसीटीसी की क्या है व्यवस्था

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें