28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : हत्या के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

रविकांत साहू, सिमडेगा पुलिस ने हत्या के सनसनीखेज मामले का उद्भेदन करते हुए हत्या के तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की, जबकि अभी भी दो आरोपी फरार हैं. सदर थाना क्षेत्र के शहरी क्षेत्र डूमर टोली में स्थित एक खेत से 17 जनवरी को एक शख्स का शव बरामद किया गया था. […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

पुलिस ने हत्या के सनसनीखेज मामले का उद्भेदन करते हुए हत्या के तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की, जबकि अभी भी दो आरोपी फरार हैं. सदर थाना क्षेत्र के शहरी क्षेत्र डूमर टोली में स्थित एक खेत से 17 जनवरी को एक शख्स का शव बरामद किया गया था. जिसकी पहचान बाद में सलडेगा निवासी कृष्णा गोप के रूप में हुई थी.

पुलिस के अनुसार पांच जनवरी को उसकी हत्या कर दी गयी थी. हत्या के बाद शव को छुपाने की नियत से खेत में गाड़ दिया गया था. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक शहरी क्षेत्र निवासी जितनी देवी उर्फ फेको देवी का विवाह कुछ साल पूर्व सलडेगा निवासी कृष्णा गोप से हुई थी. लेकिन वे लोग अलग-अलग रहने लगे.

इधर, जितनी देवी कृष्णा को छोड़कर अजय बंगाली नामक व्यक्ति के पास रहने लगी. लेकिन कृष्णा गोप उसके यहां आना जाना करता था. इसी से तंग आकर जितनी देवी व उसके प्रेमी अजय बंगाली ने कृष्णा गोप के हत्या की साजिश रची. पांच जनवरी को जितनी देवी ने कृष्णा गोप को घर बुलाया. घर में जिनती देवी का प्रेमी अजय बंगाली समेत अन्य लोग भी मौजूद थे.

सभी लोगों ने शराब का सेवन किया. साजिश के तहत कृष्णा गोप को बहुत ज्यादा शराब पिला कर उसकी हत्या पत्थर से कूचकर की गयी. हत्या के बाद शव को छुपाने की नियत से डुमरटोली के एक खेत में गाड़ दिया गया. शव का एक हाथ बाहर रहने के कारण 17 जनवरी को पुलिस ने शव को बरामद किया. इसके बाद हत्यारों की तलाश में पुलिस जुट गयी.

एसडीपीओ राजकिशोर के आदेश पर टाउन थाना प्रभारी रविंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. उसके बाद सभी आरोपियों की पहचान हो गयी. इधर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हो गयी.

क्‍या कहना है पुलिस का

एसडीपीओ राजकिशोर ने बताया कि कृष्णा गोप की हत्या साजिश के तहत उसकी पूर्व पत्नी ने करा दी. एसडीपीओ ने बताया कि जितनी देवी ने कृष्णा गोप से शादी की थी. इसके बाद उसे छोड़कर जितनी देवी अजय बंगाली के साथ रहने लगी. लेकिन इसके बाद भी कृष्णा गोप जितनी के पीछे पड़ा था. इसी कारण साजिश के तहत जितनी देवी ने अपने प्रेमी व अन्य लोगों के साथ मिलकर कृष्णा गोप की हत्या कर दी. कृष्णा गोप की पूर्व पत्नी एवं उसके प्रेमी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

छापामारी दल में शामिल पुलिस पदाधिकारी व जवानों के नाम

सदर थाना प्रभारी रवींद्र प्रसाद सिंह, पुअनि प्रेम कुमार रजक, सुफल स्वांसी, मनीता कुमारी, मंजूश्री कुंकल, तुलाराम मुंडा, कुमार इंद्रेश, अमित राय, सुधीर बाड़ा, मनीष कुमार राय, सर्वजीत कुमार, रवि रंजन पांडे, सअनि जय नाथ राम, जितेंद्र सिंह एवं सशस्त्र बल.

गिरफ्तार आरोपी

विनोद तिर्की, रमेश राम एवं कौशल साहनी सभी शहरी क्षेत्र निवासी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें