24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड पार्टी भाजपा की बी टीम : नमन विक्सल कोंगाडी

रविकांत साहू, सिमडेगा शनिवार को कोलेबिरा व सिमडेगा विधानसभा से कांग्रेस, झारखंड पार्टी (झापा) और झारखंड विकास मोर्चा (जेवीएम) के प्रत्याशियों ने नामांकन किया. कांग्रेस के कोलेबिरा प्रत्याशी विक्सल कोंगाडी ने कहा कि उनका सीधा मुकाबला भाजपा से है. झापा भाजपा की बी टीम व सेंगल पार्टी भाजपा की ए टीम है. विक्सल ने पिछले […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

शनिवार को कोलेबिरा व सिमडेगा विधानसभा से कांग्रेस, झारखंड पार्टी (झापा) और झारखंड विकास मोर्चा (जेवीएम) के प्रत्याशियों ने नामांकन किया. कांग्रेस के कोलेबिरा प्रत्याशी विक्सल कोंगाडी ने कहा कि उनका सीधा मुकाबला भाजपा से है. झापा भाजपा की बी टीम व सेंगल पार्टी भाजपा की ए टीम है. विक्सल ने पिछले चुनाव से भी ज्यादा मतों से जितने का दावा किया.

झापा के कोलेबिरा प्रत्याशी आइरिन एक्का जो पूर्व मंत्री एनोस एक्का की बेटी है ने कहा कि जल जंगल जमीन झापा का मुद्दा है, जिसे कांग्रेस अपना मुद्दा बता रही है. आज सिमडेगा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में भूषण बाड़ा, जेबीएम प्रत्याशी के रूप में मोहन बड़ाईक, झारखंड पार्टी से पूर्व एडीजी रेजी डुंगडुंग राष्ट्रीय सेंगल पार्टी से ओलिवर लकड़ा ने नामांकन किया.

इसी प्रकार कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के रूप में वर्तमान विधायक नमन विक्सल कोंगाडी, झारखंड पार्टी से पूर्व केंद्रीय मंत्री एनोस एक्का की बेटी आइरिन एक्का, राष्ट्रीय सेंगल पार्टी से अनिल कंडुलना ने नामांकन किया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें