29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिमडेगा : बिजली विभाग के जेई से मारपीट मामले में पूर्व विधायक नियेल तिर्की गिरफ्तार

– 13 सितंबर 2018 को हुई थी मारपीट, नियेल के पुत्र विशाल को भी ढूंढ रही पुलिस रविकांत साहू@सिमडेगा विद्युत विभाग के कनीय अभियंता कृष्ण कुमार के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने पूर्व विधायक नियेल तिर्की को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस शनिवार ने शनिवार को लगभग डेढ़ बजे खुंटीटोली के निकट से […]

– 13 सितंबर 2018 को हुई थी मारपीट, नियेल के पुत्र विशाल को भी ढूंढ रही पुलिस

रविकांत साहू@सिमडेगा

विद्युत विभाग के कनीय अभियंता कृष्ण कुमार के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने पूर्व विधायक नियेल तिर्की को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस शनिवार ने शनिवार को लगभग डेढ़ बजे खुंटीटोली के निकट से गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद काफी तेजी से प्रक्रियाएं पूरी करते हुए उन्हें सीजेएम के अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.

नियेल तिर्की व उनके पुत्र विशाल तिर्की समाहरणालय से कोलेबिरा उप चुनाव हेतु नामांकन पत्र खरीदने गये थे. नामांकन पत्र खरीदने के बाद नियेल तिर्की कोलेबिरा के लिए अपनी गाड़ी से निकले थे. इसी क्रम में खुंटीटोली के निकट उन्हें रोक कर गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में उनके पुत्र विशाल तिर्की भी आरोपी हैं. जिन्हें पुलिस ढूंढ रही है. पुलिस का कहना है कि विशाल तिर्की को भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

क्या है मामला

दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक 13 सितंबर को विद्युत विभाग के कनीय अभियंता कृष्णा कुमार अपने विभागीय कर्मियों के साथ नियेल तिर्की द्वारा संचालित लता पेट्रोल पंप में बकाया राशि नहीं देने पर कनेक्‍शन काटने के लिए गये थे. इसी क्रम में नियेल तिर्की व उनके पुत्र विशाल तिर्की सहित अन्य कर्मियों ने जेई कृष्ण कुमार के उपर लोहे के रॉड, लाठी सहित अन्य हथियार से उन पर हमला कर दिया.

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये. इसके बाद जेई कृष्ण कुमार ने थाना में कांड संख्या 126/18 एवं भादवि की धारा 147, 341, 313, 307, 353, 379, 511 एवं 506 के तहत मामला दर्ज करा दिया था. हालांकि नियल तिर्की ने इस मामले में अग्रिम जमानत के लिए एडीजे कोर्ट में अर्जी दी थी.

राजनीतिक दबाव में हुई गिरफ्तारी : नियेल

गिरफ्तारी के बाद पूर्व विधायक नियेल तिर्की ने कहा कि राजनीतिक दबाव में मेरी गिरफ्तारी हुई है. उन्होंने कोलेबिरा उप चुनाव को लेकर राजनीतिक लाभ उठाने के लिए एक साजिश के तहत हमें गिरफ्तार किया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि जमानत के लिए वह कोर्ट में अर्जी देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें