1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. road accident scooty rider hit the trailer husband wife and son died daughter referred tmh grj

शादी समारोह से लौट रहे स्कूटी सवार ने ट्रेलर को मारी टक्कर, पति-पत्नी व पुत्र की मौत, पुत्री टीएमएच रेफर

झारखंड के सरायकेला में सड़क हादसे में पति-पत्नी व बेटे की मौत हो गयी है, जबकि बेटी घायल है. चौका पुलिस घायलों को इलाज के लिए चांडिल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गयी थी, जहां डॉक्टरों ने चैती महली को मृत घोषित कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: मृतका चैती
Jharkhand News: मृतका चैती
फाइल फोटो

Jharkhand News: झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल के चौका थाना क्षेत्र के एनएच 33 झाबरी में खड़े ट्रेलर को पीछे से स्कूटी सवार ने टक्कर मार दी. इसमें स्कूटी पर सवार तारकुआं बहड़ाडीह निवासी 35 वर्षीय नरेश महली व उनके 3 वर्षीय बेटे शिवा महली की मौत हो गयी. इस हादसे में नरेश महली की पत्नी 26 वर्षीया चैती महली और बेटी पूनम महली गंभीर रूप से घायल हो गयीं. घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चैती महली को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इधर, बेटी पूनम को टीएमएच रेफर कर दिया गया है.

पुत्री टीएमएच रेफर

झारखंड के सरायकेला में सड़क हादसे में पति-पत्नी व बेटे की मौत हो गयी है, जबकि बेटी घायल है. बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना की सूचना पर मिलते ही चौका पुलिस मौक पर पहुंची और घायल चैती महली एवं उसकी बेटी पूनम महली को इलाज के लिए चांडिल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चैती महली को मृत घोषित कर दिया. बेटी पूनम महली को बेहतर इलाज के लिए टीएमएच रेफर कर दिया गया है.

शादी समारोह से लौट रहे थे घर

जानकारी के अनुसार नरेश महली अपने फुफेरा साला की शादी में शामिल होने के लिए परिवार के साथ ईचागढ़ के रुगड़ी धातकीडीह गया था, जहां शादी समारोह में शामिल होकर वह अपने परिवार के साथ वापस अपने घर तारकुआं बहड़ाडीह आ रहा था. उसी दौरान उसकी स्कूटी ने अनियंत्रित होकर खड़े ट्रेलर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इसमें घटनास्थल पर ही नरेश महली एवं बेटे शिवा महली की मौत हो गयी, जबकि पत्नी चैती महली ने चांडिल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दम तोड़ दिया.

रिपोर्ट: प्रताप मिश्रा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें