25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में NDA प्रत्याशी सुनीता चौधरी की जीत पर क्या बोले हेमंत सोरेन, बाबूलाल व सुदेश महतो ?

रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी सुनीता चौधरी ने जीत दर्ज कर ली है. इन्हें 1,15,669 वोट मिले हैं. 21970 वोट से विजयी हुई हैं. कांग्रेस प्रत्याशी बजंरग महतो को 93,699 वोट मिले हैं.

रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी सुनीता चौधरी ने जीत दर्ज कर ली है. इन्हें 1,15,669 वोट मिले हैं. 21970 वोट से विजयी हुई हैं. कांग्रेस प्रत्याशी बजंरग महतो को 93,699 वोट मिले हैं. रिजल्ट के बाद एनडीए में खुशी की लहर है. सीएम हेमंत सोरेन ने एनडीए प्रत्याशी को जीत की बधाई दी, वहीं बाबूलाल मरांडी ने जीत के लिए रामगढ़ की जनता के प्रति आभार जताया. उन्होंने कहा कि यह जीत एनडीए के हजारों समर्पित कार्यकर्ताओं की जीत है.

हेमंत सोरेन ने दी एनडीए प्रत्याशी को जीत की बधाई

रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी की जीत पर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि सरकार ने विकास का कार्य करना शुरू किया है. विकास योजनाएं धीरे-धीरे धरातल पर उतर रही हैं. वैसे एनडीए प्रत्याशी को जीत की बधाई. इधर, आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवार सुनीता चौधरी की शानदार जीत को लेकर विधानसभा क्षेत्र की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया है. इस फैसले को राज्य में कुशासन और छल-प्रपंच से चल रही सरकार के खिलाफ बताया. ये जनादेश प्रत्यक्ष तौर पर झूठ की बुनियाद पर चल रही सरकार की नीति, निर्णय और मंशा के खिलाफ है.

Also Read: Ramgarh By-Election Result Live: 21970 वोट से जीतीं आजसू प्रत्याशी सुनीता चौधरी

ये है रामगढ़ की जनता की जीत

बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने ट्विट कर कहा कि रामगढ़ की जनता ने विकास और विश्वास पर अपनी मुहर लगा दी है. सुनीता चौधरी की यह जीत रामगढ़ की जनता की जीत है. यह जीत एनडीए के हजारों समर्पित कार्यकर्ताओं की जीत है, जिनकी मेहनत और समर्पण ने इस जीत की बुनियाद रखी, वहीं रांची के सांसद संजय सेठ ने रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी सुनीता चौधरी की जीत पर बधाई दी है. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिप्त है. राज्य की जनता परेशान है. राज्य सरकार ने युवाओं को ठगने का काम किया. हर साल 5 लाख नौकरी और युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था, लेकिन इन 3 वर्षों में कुछ भी नहीं हुआ.

स्वार्थ, छल-कपट और धनबल से आजसू ने जीता रामगढ़ उपचुनाव

कांग्रेस नेता बंधु तिर्की ने कहा है कि रामगढ़ उपचुनाव में आजसू एवं भारतीय जनता पार्टी गठबंधन ने अपने स्वार्थ और छल-कपट के बल पर लड़ाई जीती है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से एनडीए प्रत्याशी और उनके नेताओं ने भ्रष्टाचार एवं येन-केन-प्रकारेण कमाये गये अपने पैसे के बल पर अपनी नाक बचाने की कोशिश की है, उसे झारखंड ही नहीं बल्कि पूरे देश की जनता भी लंबे समय तक याद रखेगी. रामगढ़ उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की हार के कारणों की समीक्षा होगी और निर्णय लिये जायेंगे.

भ्रष्ट सरकार की विदाई की शुरुआत

पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने रामगढ़ में NDA की जीत पर कहा कि यह प्रचंड विजय राज्य की भ्रष्ट सरकार की विदाई की शुरुआत है. युवा, महिला, किसान, मजदूर, आदिवासी, पिछड़े, वंचितों समेत सभी झारखंडवासियों का धोखा देनेवालों को यह जवाब है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें