1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news mankind pharma gave a check of 5 lakhs each to the families of 2 doctors were martyred during the corona period smj

Jharkhand News: कोरोना काल में शहीद हुए दो डॉक्टर्स के परिजनों को Mankind Pharma ने दिया 5-5 लाख का चेक

कोरोना काल में शहीद हुए दो चिकित्सक डॉ विजय नाथ खन्ना व डॉ पीके सेनगुप्ता के परिजनों को मैनकाइंड फार्मा की ओर से 5-5 लाख रुपये की सहयोग राशि प्रदान की गयी है. रांची स्थित उनके आवास पर परिजनों को 5-5 लाख का चेक दिया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
शहीद डॉ विजय नाथ खन्ना के परिजन को 5 लाख रुपये का चेक सौंपते मैनकाइंड फार्मा के सदस्य.
शहीद डॉ विजय नाथ खन्ना के परिजन को 5 लाख रुपये का चेक सौंपते मैनकाइंड फार्मा के सदस्य.
सोशल मीडिया.

Jharkhand News (रांची) : कोराना वायरस संक्रमण की चपेट में आकर झारखंड के कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं. इसी कड़ी में रांची के दो डॉक्टर्स भी इसकी चपेट में आकर शहीद हुए थे. कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर शहीद हुए दो डॉक्टर्स के परिजनों को मैनकाइंड फार्मा ने 5-5 लाख रुपये का चेक देकर आर्थिक सहयोग की है.

कोरोना काल में शहीद हुए डॉ पीके सेनगुप्ता के परिजन को 5 लाख रुपये का चेक सौंपते मैनकाइंड फार्मा के सदस्यगण.
कोरोना काल में शहीद हुए डॉ पीके सेनगुप्ता के परिजन को 5 लाख रुपये का चेक सौंपते मैनकाइंड फार्मा के सदस्यगण.
सोशल मीडिया.

बता दें कि कोरोना काल में शहीद हुए दो चिकित्सक डॉ विजय नाथ खन्ना और डॉ पीके सेनगुप्ता के परिजनों को मैनकाइंड फार्मा की ओर से सहयोग राशि प्रदान की गयी है. दोनों शहीद हुए चिकित्सकों के परिजनों को रांची स्थित उनके आवास में 5-5 लाख रुपये का चेक सौंपा गया.

मैनकाइंड फार्मा के जोनल हेड कमलेश पांडेय व सीबी शुक्ला द्वारा 5-5 लाख रुपये का चेक दोनों शहीद डॉक्टर्स के परिजनों को दिया गया है. इस मौके पर जोनल हेड श्री पांडेय ने कहा कि मैनकाइंड फार्मा दोनों शहीद डाॅक्टर्स को श्रद्धासुमन अर्पित करता है. कहा कि फार्मा की यह छोटी से कोशिश है, ताकि कोरोनाकाल में शहीद हुए डॉक्टर्स के परिजनों को कुछ आर्थिक सहयोग मिल सके. इस अवसर पर मैनकाइंड फार्मा के नीरज कुमार और मृत्युंजय कुमार भी उपस्थित थे.

बता दें कि झारखंड में कोरोना संक्रमण से अब तक 5,138 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, कोरोना संक्रमण से राज्य में 3,48,864 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 3,43,586 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो गये हैं. राज्य में फिलहाल 140 एक्टिव केस है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें