1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news good news for passengers flying from ranchi flight from birsa munda airport stopped now airlines will increase grj

Jharkhand News : रांची से उड़ान भरने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी, बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से उड़ान पर लगी रोक हटी, अब बढ़ेंगी विमान सेवाएं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से बढ़ेंगी हवाई सेवाएं
Jharkhand News : रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से बढ़ेंगी हवाई सेवाएं
फाइल फोटो

Jharkhand News, Ranchi News, रांची न्यूज : झारखंड की राजधानी रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से हवाई उड़ान पर राज्य सरकार की ओर से रोक हटा दी गयी है. अब जल्द ही यहां से विमान सेवा में बढ़ोतरी होगी. वर्तमान में यहां से हर दिन औसतन 17 से 19 विमानों का परिचालन हो रहा है.

पटना, रायपुर व भुवनेश्वर को छोड़ कर सभी सेक्टरों में फिलहाल विमान सेवा शुरू हो गयी है. इसके अलावा चेन्नई व अहमदाबाद सेक्टर में नयी विमान सेवा शुरू हुई है. एयरपोर्ट के अधिकारी ने कहा कि दिल्ली से समर शिड्यूल जारी होने के बाद बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से कई अन्य जगहों के लिए विमान सेवा शुरू होने की संभावना है.

आपको बता दें कि रांची से पटना, रायपुर, भुवनेश्वर, पुणे, दरभंगा, वाराणसी, सहित अन्य सेक्टरों के लिए विमान सेवा की मांग हो रही है. जल्द ही कई सेक्टरों के लिए विमान सेवा शुरू होने की संभावना है. रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से हवाई उड़ान पर रोक हटाने तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें