1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news big news for the employees of usha martin company get a bonus of 20150 rupees money bonus srn

उषा मार्टिन कंपनी के कर्मचारियों के लिए आयी बड़ी खुशखबरी, मिलेगा इतने रूपये का बोनस

उषा मार्टिन लिमिटेड लिमेटड कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए बड़ी घोषणा की है. उन्होंने इस साल अपने सभी कर्मचारियों 20,150 बोनस देने की घोषणा की है. संस्थान में कार्यरत ठेका मजदूरों को भी इसका लाभ मिलेगा.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
उषा मार्टिन में मिलेगा 20,150 रुपये बोनस
उषा मार्टिन में मिलेगा 20,150 रुपये बोनस
prabhatkhabr

रांची : उषा मार्टिन लिमिटेड में इस वर्ष प्रत्येक कर्मचारियों को 20,150 रुपये का बोनस मिलेगा. उषा मार्टिन के टाटीसिलवे कारखाना में प्रबंधन एवं श्रमिक संगठनों के प्रतिनिधियों के बीच हुई बैठक में बोनस समझौता पर सहमति बनी. गौरतलब है कि पिछले वर्ष संस्थान में कार्यरत श्रमिकों को 19 हजार रुपये का बोनस दिया गया था. संस्थान में कार्यरत ठेका मजदूरों को भी पिछले साल की तरह बोनस का लाभ मिलेगा.

यह जानकारी उषा मार्टिन के जनसंपर्क अधिकारी डॉ मयंक मुरारी ने दी. बोनस समझौता पर मजदूर यूनियन ने संतोष जताया है और प्रतिकूल परिस्थिति में बोनस समझौता के लिए प्रबंधन को धन्यवाद दिया है. बोनस समझौता वार्ता में उषा मार्टिन प्रबंधन की ओर से प्लांट हेड एसबीएन शर्मा, कॉरपोरेट एचआर डायरेक्टर डीजे बसु, कारखाना के वरीय उपमहाप्रबंधक एनएन झा एवं विभाग के प्रबंधकीय अधिकारी थाॅमस वर्गीज, मनीष राज, विवेक प्रभाकर शामिल थे.

श्रमिक संगठनों की ओर से भूतपूर्व सांसद रामटहल चैधरी, आरके मिश्रा, सहजनाथ महतो, मनोज कुमार महतो, कामेश्वर पांडेय, दशरथ महतो, दुर्गाचरण मुंडा, प्रकाश भूत कुमार, कोषाध्यक्ष विगना महतो शामिल हुए. उषा बेल्ट्रॉन वर्कर्स यूनियन से बादल भूतकुमार, विश्वकर्मा महतो, वीके राय, सुखदेव महतो व उषा इस्माइल इंजीनियरिंग मजदूर सभा से विष्णु महतो व कमेटी के अन्य सदस्य बोनस वार्ता में शामिल हुए.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें