29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: राजभवन पहुंचे झारखंड के बीजेपी विधायक, राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन को सौंपा ज्ञापन

झारखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र मंगलवार को भी हंगामेदार रहा. हंगामे से नाराज स्पीकर रबींद्र नाथ महतो ने बीजेपी के तीन विधायकों को सस्पेंड कर दिया. इन विधायकों में भानुप्रताप शाही, बिरंची नारायण और जेपी पटेल शामिल हैं.

झारखंड विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान हुए हंगामे के बाद बीजेपी के तीन विधायकों को सत्र से निलंबित कर दिया गया. उसके बाद बीजेपी के विधायक राजभवन पहुंचे और राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन को ज्ञापन सौंपा. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी समेत बीजेपी के कई विधायक राजभवन पहुंचे. पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड में उत्पन्न संवैधानिक संकट, आकंठ भ्रष्टाचार, ध्वस्त विधि व्यवस्था हेमंत सोरेन सरकार की 4 वर्षों की नाकामियों व वादा खिलाफी ने आम जनता, युवा, महिला, किसान, दलित, आदिवासी सभी वर्गों को आंदोलन के लिए मजबूर किया है. राज्य की जनता न सिर्फ सड़क, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा जैसी बुनियादी सुविधाओं का संकट झेल रही है, बल्कि भय और आतंक में भी जी रही है. आपको बता दें कि झारखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र मंगलवार को भी हंगामेदार रहा. हंगामे से नाराज स्पीकर रबींद्र नाथ महतो ने बीजेपी के तीन विधायकों को सस्पेंड कर दिया. इन विधायकों में भानुप्रताप शाही, बिरंची नारायण और जेपी पटेल शामिल हैं. स्पीकर रबींद्रनाथ महतो ने पूरे सत्र के लिए इन्हें सस्पेंड कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें