18.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डझारखंड विधानसभा में भाजपा धीरज साहू कैश कांड पर घेरेगी सरकार को, इन मुद्दों पर भी मांगेगी जवाब

झारखंड विधानसभा में भाजपा धीरज साहू कैश कांड पर घेरेगी सरकार को, इन मुद्दों पर भी मांगेगी जवाब

झारखंड के मुखिया भी भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे हुए हैं. इडी की ओर से इन्हें छह बार समन जारी किया गया, लेकिन वे कानून को धता बता रहे हैं. कानून की धज्जियां उड़ायी जा रही हैं.

रांची : कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों से करोड़ों रुपये नगद मिलने का मामला झारखंड विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भी गूंजेगा. इसको लेकर प्रदेश भाजपा ने रणनीति तैयार कर ली है. भाजपा सदन में धीरज साहू के कैश कांड समेत जनहित के मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने का प्रयास करेगी. यह निर्णय गुरुवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुई भाजपा विधायक दल की बैठक में लिया गया. बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कहा : हेमंत सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है. कांग्रेस सांसद धीरज साहू के कैश कांड की चर्चा लोकसभा व राज्यसभा के साथ-साथ विदेशों में भी हो रही है.

राज्य के मुखिया भी भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे हुए हैं. इडी की ओर से इन्हें छह बार समन जारी किया गया, लेकिन वे कानून को धता बता रहे हैं. कानून की धज्जियां उड़ायी जा रही हैं. इडी को इस मामले में विधि सम्मत कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि लोगों का कानून पर भरोसा बना रहे. राज्य की कानून-व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गयी है. एनसीआरबी की रिपोर्ट ने सरकार की पोल खोल दी है. राज्य में अपराधियों का तांडव चल रहा है. भाजपा के मुख्य सचेतक बिरंची नारायण ने कहा कि पार्टी जनता के मुद्दों को लेकर सदन में सरकार से जवाब मांगेगी. बैठक की अध्यक्षता प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने की.

Also Read: Video : संसद की सुरक्षा में चूक के बाद झारखंड विधानसभा की सुरक्षा होगी सख्त, अनधिकृत प्रवेश पर रोक

बैठक में क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र त्रिपाठी, प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह सहित विधायक सीपी सिंह, जेपी पटेल, रामचंद्र चंद्रवंशी, नीरा यादव, अनंत ओझा, राज सिन्हा, नारायण दास, भानु प्रताप शाही, केदार हाजरा, अमित मंडल, ढुल्लू महतो, आलोक चौरसिया, कोचे मुंडा, समरी लाल, अपर्णा सेनगुप्ता, शशि भूषण मेहता, पुष्पा देवी मौजूद थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें