1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. engineers wife and two children died in road accident

इंजीनियर की पत्नी व दो बच्चों की सड़क हादसे में मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

हटिया : रॉयल बैंक ऑफ स्कॉटलैंड कंपनी के गुड़गांव में कार्यरत सॉफ्टवेयर इंजीनियर अविनाश उर्फ माेनू सिंह काफी समय से धुर्वा के टंकी साइड कमला खटाल स्थित अपने घर आना चाह रहे थे, ताकि घरवालों से मिल सकें. यहीं पर उनका ससुराल भी है. दिल्ली से रांची आने के लिए अविनाश ने दो बार फ्लाइट का टिकट लिया था, लेकिन दोनों बार फ्लाइट कैंसिल हो गयी. तब वे बुधवार को परिवार के साथ दिल्ली से रांची के लिए कार से रवाना हुए. बुधवार दोपहर 12 बजे परिजनों से बात भी हुई थी.

लेकिन परिजनों ने एक बजे फोन किया, तो कई बार रिंग होने के बाद भी मोनू ने फोन नहीं उठाया. दो घंटे बाद तीन बजे मोनू ने अपने घर फोन कर बताया कि कानपुर के कन्नौज के पास उनके साथ हादसा हो गया है. जिसमें सभी लोग घायल हो गये हैं. कुछ देर के बाद फिर फोन किया कि पत्नी आशा (30), बेटी अभ्या कुमारी (चार) व बेटा रुद्र सिंह (ढाई वर्ष) की मौत हो गयी है.

लोग कह रहे थे मौत इन लोगों को खींच लायी तभी दो बार फ्लाइट इनलोगों का कैंसिल हो गया था.छह माह पहले गुड़गांव हुआ था तबादला अविनाश के पिता अमरेश सिंह ने बताया कि कार का अगला चक्का फट गया था, जिसके कारण घटना घटी. बेटा मोनू सिंह पहले पुणे में रॉयल बैंक ऑफ स्कॉटलैंड कंपनी में कार्यरत था. छह माह पहले ही तबादला दिल्ली गुड़गांव में हुआ था. वह दिल्ली के द्वारिका में रहता था. उसने रांची आने के लिए दो बार फ्लाइट का टिकट कराया था और दोनों बार टिकट कैंसिल हो गया था. तब जाकर वह बुधवार को कार से ही रांची के लिए चल दिया था.

दुर्घटना में अविनाश गंभीर रूप से घायल हैं.धुर्वा क्षेत्र में शोक की लहरतीनों शव दिल्ली से देर शाम रांची पहुंचते ही धुर्वा क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गयी. तीनों शवों का सीटीअो स्थित मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया गया. इससे पूर्व शाम में तीनों शव धुर्वा पहुंचा, तो आशा सिंह के परिजन शव का पोस्टमार्टम करा कर दाह संस्कार की बात कर रहे थे.

पार्षद वेद प्रकाश सिंह सहित कई लोगों ने लड़कीवालों के परिजनों को समझाया, तब जाकर शवों को दाह संस्कार के लिए ले जाया गया. आशा सिंह के पिता उमाशंकर सिंह झारखंड विधानसभा में चालक के पद पर कार्यरत हैं तथा सेक्टर टू धुर्वा में रहते हैं.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें