25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिरमटोली: 20 दिनों से सड़क खोद कर छोड़ा, 200 परिवारों का घरों-फ्लैट से निकलना मुश्किल

पटेल चौक के पास सड़क और नाली का निर्माण कराया जा रहा है. इसके लिए गड्ढे तो खोदे गये हैं, लेकिन सारी मिट्टी वहीं पर पड़ी हुई है. गड्ढे भी नहीं भरे गये हैं.

रांची (वरीय संवाददाता). सिरमटोली फ्लाई ओवर निर्माण के क्रम में पटेल चौक के पास सड़क और नाली का निर्माण कराया जा रहा है. इसके लिए गड्ढे तो खोदे गये हैं, लेकिन सारी मिट्टी वहीं पर पड़ी हुई है. गड्ढे भी नहीं भरे गये हैं. इसका नतीजा है कि करीब 200 परिवारों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है. लोग अपने घरों और फ्लैट में सिमट कर रह गये हैं. यह स्थिति पिछले 20 दिनों से है. वहीं यहां के होटलों का धंधा भी पूरी तरह चौपट हो गया है. होटल संचालकों का कहना है कि सड़क की स्थिति खराब हो जाने के कारण लोग यहां नहीं आ रहे हैं. यहीं पर अस्पताल है. वहां भी मरीज नहीं पहुंच पा रहे हैं. मरीजों को लाने-ले जाने में दिक्कत हो रही है.

पथ निर्माण विभाग की ओर से सिरमटोली-मेकन फ्लाई ओवर का निर्माण कराया जा रहा है. एल एंड टी इसका काम कर रहा है. लोगों का कहना है कि कंपनी के कर्मियों द्वारा यह आश्वासन दिया गया था कि केवल पांच दिनों तक परेशानी होगी. फिर गड्ढे भर दिये जायेंगे. सब कुछ सामान्य हो जायेगा. पांच दिनों के बाद लोग आ-जा सकेंगे, लेकिन 20 दिनों बाद भी काम खत्म नहीं हुआ है. ऐसे ही सड़क पर मिट्टी पड़ी है. खोद गये गड्ढे अब भी नहीं भरे गये हैं.

सारा व्यवसाय चौपट हो गया : कुणाल

व्यवसायी कुणाल अजमानी ने कहा कि बेतरतीब कार्य की वजह से यहां का सारा व्यवसाय चौपट हो गया है. यहां के शोरूम, अस्पताल, होटल सहित अन्य प्रतिष्ठान के संचालकों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रहा है. लोगों को अपनी गाड़ियां सड़क पर लगानी पड़ रही है. स्थिति नारकीय हो गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें