1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. develop the state with dedication and hard work governor

लगन और मेहनत से राज्य का विकास करें : राज्यपाल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
file

रांची : राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने प्रशिक्षु आइएएस से कहा है कि आप लोग पूरी लगन व मेहनत से राज्य के विकास के लिए कार्य करें. लोगों को जागरूक करने का काम करें अौर उन्हें निरंतर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करें. श्रीमती मुर्मू ने उक्त बातें सोमवार को राजभवन में उनसे मिलने पहुंचे 2018 बैच के प्रशिक्षु आइएएस अधिकारियों से कही.

राज्यपाल ने कहा कि वे लोगों को आत्मनिर्भर बनने का प्रभावी संदेश दें. झारखंड राज्य के विकास में युवा अधिकारियों का योगदान महत्वपूर्ण रहेगा.आम लोगों की समस्याएं सुनें अौर उन्हें दूर करने के लिए हर संभव प्रयास करें. लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनायें, क्योंकि उन्हें अधिकारियों से बहुत उम्मीदें रहती हैं.

प्रशिक्षु अधिकारियों ने भी प्रशिक्षण के दौरान मिले अनुभव को भी साझा किया. अधिकारियों ने कहा कि उन्हें अनुभव हुआ कि झारखंड राज्य अमीर है, लेकिन यहां के लोग गरीब हैं. यहां पर्यटन, खनन एवं लघु उद्योग में संभावनाएं हैं. इस अवसर पर राज्यपाल के प्रधान सचिव शैलेश कुमार सिंह, उच्च शिक्षा निदेशक सुशांत गौरव सहित प्रशिक्षु अधिकारी समीरा एस, रवि आनंद, अभिजीत सिन्हा, दिनेश यादव, ऋतुराज व मनीष कुमार मौजूद थे.

Posted By : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें