32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड: घर में घुस कर पति-पत्नी को उतारा मौत के घाट, डबल मर्डर से दहशत, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

झारखंड की राजधानी रांची के पंडरा में डबल मर्डर से दहशत है. जमीन विवाद में हत्या की आशंका जतायी जा रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ सात-आठ राउंड फायरिंग कर पति-पत्नी की हत्या कर दी. यह घटना पंडरा ओपी क्षेत्र के ओझा मार्केट के समीप स्थित जनक नगर में बुधवार की रात आठ बजे के करीब घटी. घटना को अंजाम देने के बाद दो अपराधी फरार हो गये. इसके बाद मुहल्ले के लोग घायल दंपती बिरसा उरांव व सोनी मुंडा को जसलोक अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. मृतक बिरसा उरांव का आपराधिक इतिहास रहा है.

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
पुलिस के अनुसार, बिरसा उरांव घटना से कुछ देर पहले ही घर लौटा था. उसकी पत्नी सोनी घर के बाहर खाना बना रही थी. इसी दौरान दो अपराधी बगल के खेत के रास्ते उसके घर पहुंचे और दोनों पर गोलियों की बौछार कर दी. गोली की आवाज सुन मुहल्ले के लोग जुटे और पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से छह-सात खोखे मिले. घटना को क्यों और किसने अंजाम दिया, इसका पता लगाने में पुलिस जुटी है. घटनास्थल के आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी पुलिस जांच करेगी. जानकारी के अनुसार, बिरसा उरांव ने तीन शादियां की थी. सोनी मुंडा उसकी तीसरी पत्नी थी. पुलिस के अनुसार, एक-डेढ़ माह पहले ही बिरसा उरांव नौ साल की सजा काट कर जेल से निकला था.

देवघर : परिजनों ने हत्या में और लोगों के शामिल होने की जतायी आशंका

जमीन विवाद को लेकर हत्या की आशंका
घटना के बाद मुहल्ले के लोगों का कहना था कि बिरसा उरांव का आपराधिक इतिहास रहा है. हजारीबाग पुलिस ने पूर्व में उसे हत्या के एक मामले में जेल भेजा था. हाल ही में किसी जमीन को लेकर उसका विवाद हुआ था. आशंका जतायी जा रही है कि जमीन विवाद में ही उसकी हत्या कर दी गयी. लोगों का कहना था कि बिरसा उरांव पर अपनी पहली पत्नी को अवैध संबंध के शक में कांके डैम में डूबाकर मार देने का आरोप भी था.

Double murder in Deoghar: दंपती की हत्या के बाद घर में ही छिप गया आरोपी, गिरफ्तार

हत्याकांड का खुलासा जल्द
कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय घटनास्थल से छह-सात खोखे बरामद किये गये हैं. आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. घटना को क्यों अंजाम दिया गया, इसका पता अभी नहीं चल पाया है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें