22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : परिजनों ने हत्या में और लोगों के शामिल होने की जतायी आशंका

बुधवार की शाम विधायक नारायण दास सिंघवा-चंदाजोरी स्थित मृतक अनुज बरनवाल के घर पहुंचे. वहां मृतक के परिजनों (दामाद, बेटी व अन्य रिश्तेदार) से मिलकर दु:ख जताया व ढांढस बंधाया.

देवघर : सिंघवा-चंदाजोरी मुहल्ला निवासी अनुज कुमार बरनवाल व उनकी पत्नी बासमती देवी की हत्या मामले में उनके परिजन मंगलवार की रात नगर थाना प्रभारी राजीव कुमार से मिले. परिजनों ने थाना प्रभारी से कहा कि, जो आरोपी पकड़ा गया है उसके पास से किसी तरह का कोई आभूषण नहीं मिले. घटना के दौरान आरोपी के साथ अन्य साथी भी होगा, जो आभूषण आदि लेकर फरार हो गया. मृतका बासमती देवी के गले से मंगलसूत्र व कान के टॉप्स गायब हैं, जो वह पहना करती थी. घर से अंगूठी, मांगटिका, कंगन और एक भी पैसा नहीं मिले. घर का बक्सा और अटैची टूटा हुआ है. दुकान में पैसे रखने का दराज भी टूटा हुआ है और घर का मोटर खुला हुआ था. उन्होंने पूरे मामले की गहराई से जांच करने की मांग की है. थाना प्रभारी ने परिजनों को आश्वस्त किया कि पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है. जो भी आरोपित इस मामले से जुड़ा होगा, वह बच नहीं पायेगा.

देर शाम मृतक के परिजनों से मिले विधायक

बुधवार की शाम विधायक नारायण दास सिंघवा-चंदाजोरी स्थित मृतक अनुज बरनवाल के घर पहुंचे. वहां मृतक के परिजनों (दामाद, बेटी व अन्य रिश्तेदार) से मिलकर दु:ख जताया व ढांढस बंधाया. अपने स्तर से प्रशासन से मिल कर बात भी करने का आश्वासन दिया. मौके पर बरनवाल नवयुवक संघ के पदाधिकारी सर्वोत्तम बरनवाल, विक्रम बरनवाल, सुमन बरनवाल व कई अन्य लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें