1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus in jharkhand corona patients started increasing again in jharkhand there were 2 patients in rims 15 days ago now 9 srn

झारखंड में फिर बढ़ने लगे कोरोना के मरीज, रिम्स में 15 दिन पहले थे 2 मरीज अब हो गये हैं 9

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
झारखंड में फिर बढ़ने लगे कोरोना के मरीज
झारखंड में फिर बढ़ने लगे कोरोना के मरीज
File Photo

Corona Cases In Jharkhand Today News रांची : रिम्स में नये कोरोना संक्रमितों की संख्या फिर बढ़ने लगी है. यहां दो हफ्ते पहले कोरोना संक्रमितों की संख्या घटकर दो हो गयी थी, लेकिन अब दोबारा संक्रमितों की संख्या बढ़कर नौ हो गयी है. चिंता की बात यह है कि सभी नौ संक्रमित आइसीयू में भर्ती हैं.

इधर, संक्रमित पाये गये लोगाें में वायरस के नये वेरिएंट का पता लगाने के लिए रिम्स के माइक्रोबायोलॉजी विभाग ने सभी के सैंपल भुवनेश्वर स्थित लैब भेजे हैं. इनकी रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी. हालांकि, पहले की रिपोर्ट में नये वेरिएंट का पता नहीं लगा है.

पोस्ट कोविड के 23 और ब्लैक फंगस के 13 मरीज भर्ती :

रिम्स में फिलहाल पोस्ट कोविड की समस्या वाले 23 मरीजों का इलाज चल रहा है. इनमें से 15 का इलाज ट्रॉमा सेंटर के तीसरे तल पर और आठ का इलाज उसी तल के डी वार्ड में किया जा रहा है. इसके अलावा म्यूकर माइकोसिस (ब्लैक फंगस) के 13 संक्रमित डेंगू वार्ड व ओल्ड ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हैं. ब्लैक फंगस के अधिकांश संक्रमितों की स्थिति गंभीर है. वहीं डॉक्टरों का कहना है कि बेहतर इलाज मुहैया कराने का प्रयास किया जा रहा है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें