21.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कांग्रेस ने आजादी के बाद गरीबी हटाने की बजाय गरीबों को हटाया, नामकुम में बोले अमर बाउरी

कांग्रेस ने देश से गरीबी हटाने की बजाय गरीबों को हटाने का काम किया. हमेशा राज्य एवं देश को कलंकित किया. झामुमो कहती है कि लड़कर झारखंड लिया. अगर लड़कर लिया होता, तो वर्ष 1993 में अलग राज्य बन जाता, जब शिबू सोरेन ने अलग राज्य की मांग के बदले अपनी मांगों को पूरा कराया.

नामकुम (रांची), राजेश वर्मा : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अमर बाउरी ने राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ से पहले कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला है. झारखंड विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने कभी देश से गरीबी मिटाने पर ध्यान ही नहीं दिया. गरीबों का भला करना उनकी प्राथमिकता कभी थी ही नहीं. अमर बाउरी ने कहा कि कांग्रेस ने आजादी के बाद गरीबी हटाने की बजाय गरीबों को हटाने का काम किया. वह राजधानी रांची के नामकुम स्थित चटकपुर में कार्यकर्ता मिलन सह सदस्यता ग्रहण समारोह को संबोधित कर रहे थे. मुख्य अतिथि नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि आजादी के बाद 14 बार हमने विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री बनाया, लेकिन योजनाओं का लाभ वर्ष 2014 में नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद मिला. कांग्रेस ने देश से गरीबी हटाने की बजाय गरीबों को हटाने का काम किया. हमेशा राज्य एवं देश को कलंकित किया. झामुमो कहती है कि लड़कर झारखंड लिया. अगर लड़कर लिया होता, तो वर्ष 1993 में अलग राज्य बन जाता, जब शिबू सोरेन ने अलग राज्य की मांग के बदले अपनी मांगों को पूरा कराया.

वंचित-शोषित को भाजपा ने दिया सम्मान : अमर बाउरी

अमर बाउरी ने कहा कि भाजपा ने अलग झारखंड राज्य दिया. वंचित-शोषित लोगों को सम्मान भाजपा ने दिया. उन्होंने कहा कि आपने दो बार बटन दबाकर केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार बनाई, तो इतनी योजनाओं का लाभ मिला. तीसरी बार मोदी की सरकार बनाइए, देश विश्वगुरु बनेगा. भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगी. झामुमो और कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं से सिर्फ झंडा और डंडा उठवाया, जबकि भाजपा ने सभी को सम्मान दिया. इतने सालों तक रामलला को टेंट में रखने वाले आज राम मंदिर में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण की आस में बैठे हैं.

Also Read: प्रभात खबर संवाद में बोले अमर बाउरी- भ्रष्टाचार व गलत नीतियों के कारण कानूनी शिकंजे में घिरी है राज्य सरकार

केंद्र की योजनाओं को विफल करने में लगा है झामुमो-कांग्रेस-राजद गठबंधन

विशिष्ट अतिथि सांसद संजय सेठ ने कहा कि मोदी सरकार ने सब कुछ दिया. अब आपका समय है, आशीर्वाद दीजिए. हर घर नल जल योजना के लिए केंद्र द्वारा दी गई राशि का राज्य सरकार ने मात्र 30 फीसदी खर्च किया. झामुमो-कांग्रेस-राजद का इंडी गठबंधन केंद्र की योजनाओं को फ्लॉप कराने में लगा है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों के दिल में बसते हैं. 22 जनवरी को 500 साल की सबसे बड़ी दिवाली मनेगी. रामनवमी मनेगी. सांसद संजय सेठ ने वर्ष 2047 में भारत को विश्वगुरु बनाने में सभी की भागीदारी का संकल्प दिलाया.

Also Read: झूठ के सहारे हेमंत सरकार सत्ता में आयी, बाबूलाल मरांडी कर रहे संघर्ष, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने बोला हमला

कांग्रेस ने दलित समाज का नहीं किया विकास : डॉ प्रदीप वर्मा

डॉ प्रदीप वर्मा ने कहा कि दलित समाज ने संस्कृति का निर्माण किया, परंतु कांग्रेस ने दलित समाज का विकास नहीं किया. कार्यक्रम को पूर्व विधायक रामकुमार पाहन, आरती कुजूर, जीतूचरण राम ने भी संबोधित किया. अतिथियों ने विभिन्न पार्टियों से भाजपा की सदस्यता ले रहे सैकड़ों कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल कराया. चटकपुर में आयोजित कार्यकर्ता मिलन सह सदस्यता ग्रहण समारोह की अध्यक्षता भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के ग्रामीण जिलाध्यक्ष अध्यक्ष मनोज राम, संचालन मंडल महामंत्री गोरखनाथ सिंह ने किया. धन्यवाद ज्ञापन प्रमोद कुमार सिंह ने किया. मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष जेलैंद्र कुमार, खिजरी मंडल अध्यक्ष अशोक मुंडा, सांसद प्रतिनिधि प्रमोद सिंह, जिला परिषद सदस्य राम अवतार केरकेट्टा, पूर्व मुखिया रितेश उरांव, समीर राय, अखिलेश यादव, प्रभु दयाल बड़ाइक, मनोज राम, आरती सिंह, अमरनाथ चौधरी, पूर्व मुखिया शारदा टोप्पो, प्रज्ञा भारती, रामकुमार दुबे, मंडल अध्यक्ष राजेंद्र महतो व अन्य उपस्थित थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें