21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबररांची के डायरेक्टर आनंद राउत के काॅमेडी फिल्म वैलकम वैडिंग में राजपाल यादव, साथ दिखेंगी बोकारो की रुचि

रांची के डायरेक्टर आनंद राउत के काॅमेडी फिल्म वैलकम वैडिंग में राजपाल यादव, साथ दिखेंगी बोकारो की रुचि

काॅमेडी फिल्म वैलकम वैडिंग में राजपाल यादव के साथ बोकारो की रुचि काजल भी दिखेंगी. फिल्म के निर्माता आनंद राउत हैं, जो रांची के ही रहने वाले हैं. आनंद राउत कई सीरियल और फिल्म बना चुके हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म के राइटर भी झारखंड के रहने वाले शचिंद्र शर्मा हैं.

बोकारो, नागेश्वर : झारखंड के लोग भी फिल्म इंडस्ट्री की ओर तेजी से बढ़ने लगे हैं. राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों से कई ऐसे हैं, जिन्होंने एक्टिंग, डायरेक्टिंग, सिंगिंग और डांसिंग आदि के क्षेत्र में एक मुकाम हासिल किया है. इनमें राजधानी रांची के आनंद राउत ने और बोकारो की रुचि काजल भी शामिल हैं. रांची के आनंद राउत बॉलीवुड में बतौर फिल्म डाॅयरेक्टर काफी नाम कमा रहे हैं. बोकारो जिला के पेटरवार की रुचि काजल ने गायिकी में अपनी पहचान बनायी है. अपनी सुरीली आवाज के जरिए अब रुचि काजल बॉलीवुड में जगह बनाने रहीं हैं. आनंद राउत की फिल्म वैलकम वैडिंग में रुचि काजल भी नजर आएंगी.

राजपाल यादव समेत इन कलाकारों के साथ काम कर रही है रुचि

आनंद राउत के निर्देशन में बनी काॅमेडी मूवी वैलकम वैडिंग इसी साल 8 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म में जाने माने कलाकार राजपाल यादव, दर्शन जरीवाला, राखी सांवत, अरुण बक्सी, फिरदोश, राजू खेर, साहिल कोहली, कोमल झा, अनोंग सिघों, रियाना, राजेश शुक्ला, राजेश सिंह, डॉ रोहित राज, प्रकाश नायक, मिलिन्द प्रसाद, किसन भान और अतिथि कलाकार में खुद आनंद राउत नजर आएंगी. इन सबके साथ बोकारो की रुची काजल भी फिल्ह में अपनी भूमिका निभाएगी.

शचिंद्र शर्मा हैं फिल्म के राइटर

झारखंड के रहने वाले शचिंद्र शर्मा इस फिल्म के राइटर हैं. फिल्म रुची काजल ने अपनी सुरीली आवाज से जलवा बिखेरा है, साथ ही अपनी एक्टिंग के लिए भी वह सुर्खियां बटोर रही हैं. इसके अलावा आने वाली फिल्म पिहू है.

क्या कहते हैं आनंद राउत

बातचीत में आनंद राउत ने बताया कि उनकी शिक्षा-दीक्षा रांची में ही हुई है. वे झारखंड की कल्चरल एक्टिविटीज में काफी रुचि रखते हैं. उन्होंने बताया कि हमेशा से उनकी इच्छा रही कि वे अपनी कला को फिल्मी दुनिया के छोटे-बड़े पर्दे पर दिखा सकें, इसके लिए वे 20 साल पहले रांची से मुंबई आए थे. मुंबई में काफी संघर्षों के बाद वे बालाजी फिल्म में सहायक डाॅयरेक्टर के रूप में काम करने लगे. बालाजी में बतौर सहायक डाॅयरेक्टर उन्होंने 10 सालों तक काम किया, जिसमें दर्जनों सीरियल बने. इनमें शामिल लखनवी इश्क, क्यूंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, कसौटी जिन्दगी की, क्या हादसा क्या हकीकत, काव्यांजली, कहानी किस रोज, करम अपना अपना, आदि थें. इसके अलावा उन्होंने नागपुरी फिल्म भी बनायी है.

रुचि ने माता-पिता और डायरेक्टर को दिया सफलता का श्रेय

आनंद राउत ने कहा कि झारखंड के युवाओं में काफी टैलेंट है. झारखंड के कलाकारों की प्रतिभा को बॉलीवुड में निखारने के लिए वे हमेशा कोशिश करते रहते हैं, उन्हें प्रेरित करते रहते हैं. रुचि काजल ने भी बताया कि डाॅयरेक्टर आनंद राउत ने हमेशा उन्हें फिल्म में गाने के लिए प्रेरित किया है. उन्हीं के प्रयास से रुचि ने फिल्म वैलकम वैडिंग में अपनी प्रस्तुति दी. रुचि ने अपने पिता विजय कुमार साहू और मां रीना देवी को भी अपनी सफलता का श्रेय दिया है.

Also Read: विलेन बन सुर्खियां बटोर रहे झारखंड के जावेद पठान, एक साथ दो टीवी शो में आ रहे नजर, दोनों में खतरनाक किरदार
Also Read: भगवान बिरसा मुंडा की जीवनी पर बन रही फिल्म, KBC में अमिताभ बच्चन ने लॉन्च किया पोस्टर

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें