1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. better performing players to be appointed directly chief minister hemant soren srn

बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की होगी सीधी नियुक्ति : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की सीधी नियुक्ति होगी.
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की सीधी नियुक्ति होगी.
फाइल फोटो

रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की सीधी नियुक्ति होगी. प्रोजेक्ट भवन में पत्रकारों से बात करते हुए सीएम ने कहा कि सरकार विशेष परिस्थिति में सीधी नियुक्ति करती है. जिला खेल पदाधिकारियों की नियुक्ति और उनकी इच्छानुसार पदस्थापन एक ही दिन किया गया. उन्हें बाबुओं का चक्कर नहीं लगाने दिया गया बल्कि लॉटरी से उन्होंने खुद अपनी पोस्टिंग चुनी. सीएम ने कहा कि सरकार इसी पारदर्शिता से काम करना चाहती है.

सीएम ने कहा कि पिछली बार खिलाड़ियों की सीधी नियुक्ति की प्रक्रिया जब वह सरकार में थे, तब उन्होंने ही शुरू की थी. पर समझ नहीं आता कि पिछली सरकार में इसे क्यों रोका गया. खिलाड़ियों को उलझाये रखा गया. लेकिन अब एक बार फिर उस वक्त से अब तक बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सीधी नियुक्ति के लिए एक माह तक आवेदन देने का मौका दिया जा रहा है.

सरकार चाहती है कि बेहतरीन प्रदर्शन करने वाला कोई खिलाड़ी वंचित न रह जायें. नयी खेल नीति को मंजूरी दे दी गयी है. अब कैबिनेट से मुहर के बाद इसे लागू किया जायेगा. वहीं बिजली टैरिफ पर सब्सिडी दिये जाने के मामले में सीएम ने कहा कि वह इस पर जानकारी लेकर बतायेंगे.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें