24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VHP की बैठक से ठीक पहले पहुंचे SDO भोर सिंह, हंगामा, सोमवार का बंद वापस, VIDEO में देखें पूरी खबर

undefined रांची : विश्व हिंदू परिषद के कार्यालय में आज हंगामा हुआ है. विहिप ने आज यहां कल के बड़गाई कांड के खिलाफ एक बैठक बुलायी थी, जिसकी प्रशासन ने अनुमति नहीं दी. इसके बावजूद विहिप ने बैठक बुलायी थी.बैठकशुरू होने सेठीकपहले एसडीओ भोर सिंह यादव मौके पर पहुंचे, तो वीएचपी कार्यकर्ता उग्र हो गये […]

undefined


रांची : विश्व हिंदू परिषद के कार्यालय में आज हंगामा हुआ है. विहिप ने आज यहां कल के बड़गाई कांड के खिलाफ एक बैठक बुलायी थी, जिसकी प्रशासन ने अनुमति नहीं दी. इसके बावजूद विहिप ने बैठक बुलायी थी.बैठकशुरू होने सेठीकपहले एसडीओ भोर सिंह यादव मौके पर पहुंचे, तो वीएचपी कार्यकर्ता उग्र हो गये हंगामा करने लगे. वे भोर सिंह यादव मुर्दाबाद व वापस जाओ के नारे लगाने लगे. उनका कहना था कि हिंदू हितों का हनन सहन नहीं किया जायेगा. ध्यान रहे कि कल बड़गाई में दो पक्षों में मारपीट व पथराव हुआ था, जिसमें कई लोग घायल हो गये थे. बारात पर भी हमला किया गया था.

विहिप नेताओं-कार्यकर्ताओं का कहना था कि भाेर सिंह यादव इस तरह उनके कार्यालय में नहीं आ सकते हैं, उन्हें इसके लिए अनुमति लेनी होगी. उनका कहना था कि वे यहां बैठक कर रहे हैं, वे कोई भाषण या प्रदर्शन यहां नहीं कर रहे हैं. बैठक के बाद उन्हें इस संबंध में मीडिया से बात करनी है. वहीं, प्रशासन का तर्क था कि उन्हें शहर का अमन-चैन बनाये रखना है. एसडीओ भोर सिंह यादव ने विहिप कार्यकर्ताओं से कहा कि बड़गाई की घटना को लेकर उनकी जो भी शिकायतें हैं, उसे प्रशासन सुनने को तैयार है. वे लोग डीसी-एसपी कार्यालय चल कर अपनी पूरी बात रख सकते हैं.

उधर, इस मामले में विहिप व अन्य हिंदू संगठनों ने रविवार को मशाल जुलूस निकालने का निर्णय लिया था, जबकि सोमवार को रांची बंद बुलाया गया था. हालांकि बाद में विहिप ने मशाल जुलूस निकालने का फैसला व बंद वापस ले लिया और इस संबंध में प्रशासन को सूचित किया गया. इस संबंध में विहिप नेता स्वामी दिव्यानंद ने एक प्रेस बयान जारी किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें