28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आइफोन के साथ एक साल तक Jio देगा फ्री 4G

रांची. टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने एक नये स्कीम की घोषणा करते हुए नये आइफोन खरीदने वालों को जियो की सभी फोर जी सर्विस एक साल तक मुफ्त देने का एलान किया है. इससे पहले लांचिंग तक के वक्त कंपनी ने दिसंबर तक फ्री सर्विस देने की घोषणा की थी. दरअसल अाइफोन ने अपनी बिक्री […]

रांची. टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने एक नये स्कीम की घोषणा करते हुए नये आइफोन खरीदने वालों को जियो की सभी फोर जी सर्विस एक साल तक मुफ्त देने का एलान किया है. इससे पहले लांचिंग तक के वक्त कंपनी ने दिसंबर तक फ्री सर्विस देने की घोषणा की थी. दरअसल अाइफोन ने अपनी बिक्री और रिलायंस जियो ने यूजर्स की संख्या बढ़ाने के लिए हाथ मिलाया है.

गौरतलब है कि एप्पल के नये आइफोन 7 की बिक्री भारत में शुक्रवार से शुरू हुई है. इसी को देखते हुए कंपनी ये नयी स्कीम लेकर आयी है. हालांकि जियो का कहना है कि उसकी यह पेशकश सिर्फ आइफोन 7 या 7 प्लस तक सीमित नहीं होगी. जियो की ओर से कहा गया कि उसकी यह स्कीम एक जनवरी 2017 से प्रभावी होगी. इसके तहत वह जियो इस्तेमाल करनेवाले आइफोन धारकों को 1499 रुपये मासिक शुल्क का प्लान एक साल के लिए पूरी तरह नि:शुल्क देगी. इस तरह से यूजर्स को कम से कम 18000 रुपये की बचत होगी.

क्या मिलेगा लाभ : आइफोन के साथ नये प्लान में सभी तरह की लोकल एसटीडी कॉल फ्री मिलेगी, 20जीबी फोर जी डेटा, रात में अनलिमिटेड फोर जी डेटा, 40 जीबी वाइफाइ डेटा व जियो एप की सेवा मुफ्त मिलेगी. फिलहाल कंपनी की सारी सेवायें दिसंबर 2016 तक सभी ग्राहकों के लिए नि:शुल्क हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें