29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत-पाक बातचीत जारी रहनी चाहिए : अर्जुन मुंडा

रांची : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अर्जुन मुंडा नेशनिवार को यहां कहा कि पठानकोट जैसी आतंकी घटना के बावजूद भारत-पाक वार्ता जारी रहनी चाहिए. अर्जुन मुंडा ने आज यहां मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारत के रक्षा बलों के जांबाजों ने सीमा पार से आये आतंकवादियों को खत्म […]

रांची : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अर्जुन मुंडा नेशनिवार को यहां कहा कि पठानकोट जैसी आतंकी घटना के बावजूद भारत-पाक वार्ता जारी रहनी चाहिए. अर्जुन मुंडा ने आज यहां मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारत के रक्षा बलों के जांबाजों ने सीमा पार से आये आतंकवादियों को खत्म कर देश की प्रतिष्ठा की रक्षा की है लेकिन आतंकवादियों के खतरे को कभी भी कम करके नहीं आंकना चाहिए.

अर्जुन मुंडा ने कहा कि आतंकी भारत-पाक के बीच रिश्तों को बेहतर नहीं होने देना चाहते हैं इसीलिए उनके मंसूबों को विफल करने के लिए आज के आतंकी हमलों के बावजूद भारत को पाकिस्तान से बातचीत जारी रखनी चाहिए. एक सवाल के जवाब में मुंडा ने कहा कि जिस प्रकार राष्ट्रीय स्तर पर एनआइए :राष्ट्रीय जांच एजेंसी: बड़े मामलों की जांच कर रही है उसी प्रकार एनआइए के भीतर आतंकवाद से निपटने के लिए दूरगामी नीति बनाने के लिए एक विंग बनाये जाने की आवश्यकता है.

उन्होंने कहा कि आतंकवाद ऐसा मसला है जिसका कभी भी टुकड़ों में समाधान संभव नहीं है. आतंकवाद से निपटने के लिए देश को समग्र नीति बनानी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें