34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घमंड में चूर है रघुवर सरकार : हेमंत

व्यापारियों के मार्फत झाविमो और कांग्रेस को तोड़ने का प्रयास जमशेदपुर : झामुमो नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि रघुवर सरकार घमंड में चूर है, यह बिना सोचे समङो फैसले ले रही है. कहने को तो यह बहुमत की सरकार है, लेकिन इसे न अपने विधायकों पर भरोसा है, न अपने घटक […]

व्यापारियों के मार्फत झाविमो और कांग्रेस को तोड़ने का प्रयास
जमशेदपुर : झामुमो नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि रघुवर सरकार घमंड में चूर है, यह बिना सोचे समङो फैसले ले रही है. कहने को तो यह बहुमत की सरकार है, लेकिन इसे न अपने विधायकों पर भरोसा है, न अपने घटक दल पर. इसलिए अब तक मंत्रिमंडल का विस्तार रुका हुआ है. भाजपा व्यापारियों के मार्फत झाविमो और कांग्रेस विधायकों को तोड़ने का प्रयास कर रही है. श्री सोरेन शुक्रवार को जमशेदपुर दौरे के क्रम में करनडीह चौक पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.
स्थानीयता नीति पर निर्णय ले सरकार : हेमंत सोरेन ने कहा कि उनकी सरकार ने डोमिसाइल नीति को आगे बढ़ाया. स्थानीयता नीति परिभाषित नहीं होने के बावजूद वनरक्षी की बहाली करायी, उसमें स्थानीय लोगों को ही मौका दिया. स्थानीयता नीति आखिरी मुकाम पर है. वर्तमान सरकार को इस पर निर्णय लेना चाहिए.
पंचायतों से बालू उठाव के पीछे बड़े रैकेट का हाथ : हेमंत सोरेन ने कहा कि उनकी सरकार ने भी पंचायत स्तर पर बालू उठाव का निर्णय लिया था. लेकिन पंचायत को पर्यावरण क्लियरेंस लेना तथा माइनिंग प्लान बनाने संबंधी कई पेंच हैं. ऐसे में कितनी पंचायतें इन नियमों को पूरा कर पायेंगी, यह देखना होगा. पंचायतों से बालू उठाव के पीछे किसी बड़े रैकेट का हाथ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें