27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव परिणाम : रघुवर दास ने कहा, यह मोदी जी की नहीं मेरी हार है

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि भाजपा की यह हार मोदी जी की नहीं, मेरी हार है. लोकतंत्र में जनता सर्वोपरि है. जो भी जनादेश आया है, हम उसका स्वागत करते हैं. श्री दास मतगणना के रुझान के दौरान पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि जनादेश […]

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि भाजपा की यह हार मोदी जी की नहीं, मेरी हार है. लोकतंत्र में जनता सर्वोपरि है. जो भी जनादेश आया है, हम उसका स्वागत करते हैं. श्री दास मतगणना के रुझान के दौरान पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे.
उन्होंने कहा कि जनादेश का सम्मान करते हैं. 2014 के चुनाव में जो जनादेश मिला था, हमने उसका सम्मान किया और राज्य के विकास का पूरा प्रयास किया. चुनाव में मनमाफिक परिणाम न मिलने और चूक के बारे में पूछे जाने पर रघुवर दास ने कहा कि हम इसका विश्लेषण करेंगे. इधर देर शाम रघुवर दास ने राजभवन जाकर राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया.
राज्यपाल ने श्री दास को वैकल्पिक व्यवस्था होने तक कार्यवाहक मुख्यमंत्री के पद पर बने रहने के लिए कहा. इस्तीफा सौंपने के बाद श्री दास मुख्यमंत्री आवास के सभी कर्मचारियों से मिले अौर उन्हें भविष्य की शुभकामनाएं दी. उनसे कहा कि उनकी किसी बात से ठेस पहुंची हो, तो इसके लिए वे क्षमाप्रार्थी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें