35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : आज सीपी सिंह समेत कई दिग्गज करेंगे नामांकन

रांची : तीसरे चरण में होनेवाले चुनाव के लिए रांची जिले के कई दिग्गज शुक्रवार को नामांकन करेंगे. इनमें रांची के निवर्तमान भाजपा विधायक और रघुवर सरकार में मंत्री रहे सीपी सिंह, हटिया के विधायक नवीन जायसवाल और खिजरी विधायक रामकुमार पहन समेत छह से ज्यादा निर्दलीय व छोटे दलों के उम्मीदवार शामिल होंगे. रांची […]

रांची : तीसरे चरण में होनेवाले चुनाव के लिए रांची जिले के कई दिग्गज शुक्रवार को नामांकन करेंगे. इनमें रांची के निवर्तमान भाजपा विधायक और रघुवर सरकार में मंत्री रहे सीपी सिंह, हटिया के विधायक नवीन जायसवाल और खिजरी विधायक रामकुमार पहन समेत छह से ज्यादा निर्दलीय व छोटे दलों के उम्मीदवार शामिल होंगे.
रांची विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के रूप में सीपी सिंह सुबह 10:30 बजे दीनदयाल नगर से अपने समर्थकों के साथ रवाना होंगे. वहीं, हटिया विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार के रूप में नवीन जायसवाल दिन के 11:30 बजे जुलूस लेकर निकलेंगे. खिजरी से भाजपा प्रत्याशी रामकुमार पाहन दिन के 11 बजे समर्थकों के साथ नामांकन के लिए रवाना होंगे.
उधर, सिल्ली की निवर्तमान विधायक सीमा महतो झामुमो उम्मीदवार के रूप में नामांकन करने के लिए सुबह सिल्ली से जुलूस लेकर रांची के लिए निकलेंगी. शुक्रवार को छह से अधिक निर्दलीयों व छोटे दलों के नेताओं के नामांकन की भी संभावना है. क्योंकि 23 व 24 नवंबर को अवकाश होने के कारण नामांकन नहीं हो पायेगा. ऐसे में जो भी प्रत्याशी बचेंगे, उन्हें नामांकन के अंतिमदिन 25 नवंबर को ही नामांकन करना पड़ेगा.
जरूरी काम न हो, तो न आयें कचहरी चौक
शुक्रवार को नामांकन के लिए बड़े नेताओं का जुलूस निकलेगा, जिसकी वजह से समाहरणालय भवन के आसपास की सड़कों पर जाम लगने की आशंका है. ऐसे में अगर कोई जरूरी काम न हो, तो शुक्रवार को आमलोग कचहरी चौक की ओर आने से परहेज करें. अगर काम बेहद जरूरी है, तो थोड़ा समय हाथ में रखकर ही निकलें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें