38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोरियो : 16 सीटों पर भाकपा लड़ेगी चुनाव : मेहता

बोरियो : बोरियो प्रखंड कार्यालय परिसर में रविवार को भाकपा का विधानसभा स्तरीय सम्मेलन पार्टी नेता बाबूलाल किस्कू की अध्यक्षता में हुआ. इसमें हजारीबाग के पूर्व सांसद सह पार्टी सचिव भुवनेश्वर प्रसाद मेहता ने कहा कि भाकपा राज्य की 16 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वही अन्य वामदलों के साथ मिल कर राज्य के 40 से […]

बोरियो : बोरियो प्रखंड कार्यालय परिसर में रविवार को भाकपा का विधानसभा स्तरीय सम्मेलन पार्टी नेता बाबूलाल किस्कू की अध्यक्षता में हुआ. इसमें हजारीबाग के पूर्व सांसद सह पार्टी सचिव भुवनेश्वर प्रसाद मेहता ने कहा कि भाकपा राज्य की 16 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वही अन्य वामदलों के साथ मिल कर राज्य के 40 से 45 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.
बोरियो से सोनाराम मड़ैया को पार्टी उम्मीदवार की घोषणा करते हुए उन्हें पार्टी का चिह्न दिया. उन्होंने कहा कि सीपीएम पार्टी विस्थापन के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी. भाजपा, झामुमो, जेवीएम पार्टी पर निशाना साधते कहा कि राज्य में तीनों पार्टियों की सरकार बनी पर राज्य में विकास का कोई काम नहीं हुआ.
भाजपा किसानों की चिंता नहीं करती है. राज्य के किसानों की जमीन छीन कर पूंजीपतियों को दे रही है. मौके पर राजेंद्र, सुरेश यादव, रामजी साह, विद्यानंद मड़ैया, हरिश्चंद्र मड़ैया, सुबोधन मड़ैया आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें