32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शरद यादव महागठबंधन के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

रांची : पूर्व सांसद एवं जदयू नेता रहे शरद यादव झारखंड विधानसभा चुनाव में झामुमो-कांग्रेस-राजद के महागठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे. शनिवार को यहां रिम्स में भर्ती चारा घोटाला में सजा पा चुके और न्यायिक हिरासत में चल रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. लालू प्रसाद […]

रांची : पूर्व सांसद एवं जदयू नेता रहे शरद यादव झारखंड विधानसभा चुनाव में झामुमो-कांग्रेस-राजद के महागठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे. शनिवार को यहां रिम्स में भर्ती चारा घोटाला में सजा पा चुके और न्यायिक हिरासत में चल रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की.

लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद शरद यादव ने कहा कि वह झारखंड विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के लिए प्रचार करेंगे. शरद यादव ने यह नहीं बताया कि लालू से उनकी क्या बातचीत हुई, लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि वह 22-23 नवंबर को यहां आयेंगे और उसी दौरान वह महागठबंधन के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

उल्लेखनीय है कि झारखंड में 30 नवंबर से लेकर 20 दिसंबर तक पांच चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं. पहले चरण का नामांकन पूरा हो चुका है और दूसरे चरण के लिए नामांकन चल रहा है. 18 नवंबर को दूसरे चरण के लिए नामांकन खत्म हो जायेगा. इस बीच तीसरे चरण के चुनाव की अधिसूचना जारी हो चुकी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें