34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : उग्रवादी सरेंडर करें, नहीं तो खोज कर मारेंगे : मुख्यमंत्री रघुवर दास

रांची : जोहार जन आशीर्वाद यात्रा के क्रम में गुरुवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास गुमला, बसिया, कोलेबिरा, सिमडेगा में थे. बसिया में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि राज्य में उग्रवाद अंतिम सांसें ले रहा है. पांच साल की भाजपा सरकार ने उग्रवादियों की कमर तोड़ दी है. इस मौके […]

रांची : जोहार जन आशीर्वाद यात्रा के क्रम में गुरुवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास गुमला, बसिया, कोलेबिरा, सिमडेगा में थे. बसिया में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि राज्य में उग्रवाद अंतिम सांसें ले रहा है.
पांच साल की भाजपा सरकार ने उग्रवादियों की कमर तोड़ दी है. इस मौके पर उन्होंने उग्रवादियों को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि वे मुख्यधारा से जुड़ जायें. आत्मसमर्पण करें, नहीं तो पाताल से भी खोज कर मारेंगे.
मुख्यमंत्री ने कहा कि भयमुक्त झारखंड के निर्माण में हर बाधा से सरकार सख्ती से निबटेगी. उन्होंने कहा कि 60 साल सत्ता में रहनेवाली कांग्रेस और झारखंड नामधारी पार्टियों ने आदिवासियों और गरीबों के नाम पर केवल राजनीति कर स्वार्थ साधा है. सिमडेगा में राष्ट्रविरोधी शक्तियां सक्रिय हैं. यह शक्तियां नहीं चाहती कि आदिवासियों का विकास हो. वह गुमराह कर रही है.
भाजपा सरकार द्वारा जमीन छीन लेने की अफवाह उड़ायी जा रही है. लेकिन, लोगों को पता है कि पांच वर्ष के कार्यकाल में वर्तमान सरकार ने किसी की जमीन नहीं छीनी. केवल विकास किया है. भाजपा सरकार ने घर-घर तक मूलभूत सुविधाएं पहुंचायी है. जनता ने एक मजदूर को राज्य का मुखिया बनाया है. अब यह मजदूर राज्य की जनता के कल्याण में जुटा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें