21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, कोर कमेटी की बैठक शुरू

रांची : भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर रांची पहुंचे हैं, वे पार्टी की कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा ले रहे हैं. बैठक शुरू हो चुकी है, बैठक में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जेपी नड्‌डा का स्वागत फूल देकर किया.कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा का […]

रांची : भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर रांची पहुंचे हैं, वे पार्टी की कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा ले रहे हैं. बैठक शुरू हो चुकी है, बैठक में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जेपी नड्‌डा का स्वागत फूल देकर किया.कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा का यह पहला झारखंड दौरा है. आपको बता दें कि इस साल झारखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं, इस लिहाज से उनका यह दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

झारखंड दौरे से संबंधित सवाल पर जेपी नड्डा ने कल प्रभात खबर से कहा कि वह संगठन के आदमी हैं और संगठन के कामकाज को देखने के लिए वहां जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि झारखंड में संगठन मजबूत स्थिति में है. यह पूछे जाने पर क्या वे संगठन के बारे में कार्यकर्ताओं से फीडबैक भी लेंगे ? इस पर श्री नड्डा ने कहा कि अभी इसकी जरूरत नहीं है. संगठन को और अधिक मजबूत और विस्तार करने पर फोकस किया जायेगा. श्री नड्डा का बिहार और झारखंड से पुराना नाता रहा है. उनका छात्र जीवन पटना में बीता है और उन्हें बिहार और झारखंड की राजनीति की पूरी समझ है तथा वह संगठन और सरकार के काम से भी वाकिफ हैं. गौरतलब है कि पार्टी ने इस बार चुनाव में 65 प्लस सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है.

नड्डा समेत कई वीआइपी कल रांची में रहेंगे
राजधानी में रविवार को कई वीआइपी रहेंगे. इनमें रेल राज्य मंत्री, ऊर्जा मंत्री और भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हैं. ऊर्जा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) आरके सिंह रिम्स के ट्रॉमा सेंटर का उदघाटन करने आ रहे हैं. मौके पर मुख्यमंत्री रघुवर दास भी रहेंगे. इसी दिन यहां एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक और गर्ल्स हॉस्टल का भी उदघाटन होगा. रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी चन्नबसप्पा रविवार को रेलवे के कार्यक्रम में हिस्सा लेने आ रहे हैं. वे 64वें राष्ट्रीय रेलवे सप्ताह के दौरान आयोजित विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार देंगे. समारोह का आयोजन आरडीसीआइएस सेल के सभागार में हो रहा है. इसमें हिस्सा लेने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव भी आ रहे हैं. वहीं भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा का रविवार को ओरमांझी में कार्यक्रम है. श्री नड्डा 12.30 बजे रांची से लौटेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें