37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेसीआई रांची महिला विंग की ओर से बच्‍चों के लिए ”समर कैंप” 13 से 15 मई तक

रांची : गर्मी की छुट्टी यानि बच्‍चों के मौज और मस्ती भरे दिन. रांची के बच्‍चों की गर्मी छुट्टी में रंग भरने के लिए जेसीआई रांची की महिला विंग लेकर आ रही है एक जबरदस्त समर कैंप – ‘अक्कर बक्कर’. 3 दिनों तक चलने वाले समर कैंप का पोस्टर का अनावरण शारदा बाबु लेन में […]

रांची : गर्मी की छुट्टी यानि बच्‍चों के मौज और मस्ती भरे दिन. रांची के बच्‍चों की गर्मी छुट्टी में रंग भरने के लिए जेसीआई रांची की महिला विंग लेकर आ रही है एक जबरदस्त समर कैंप – ‘अक्कर बक्कर’. 3 दिनों तक चलने वाले समर कैंप का पोस्टर का अनावरण शारदा बाबु लेन में स्थित जेसीआई रांची के कार्यालय में किया गया.

संस्था की प्रवक्ता सूचि जैन ने बताया कि यह कैंप 13-14 और 15 मई को कांके रोड स्थित रॉक गार्डन में आयोजित किया जायेगा. इसका प्रवेश शुल्क 1800 रुपये रखा गया है. जिसमें बच्‍चों को जुम्बा, सेल्फ डिफेंस, आर्ट एंड क्राफ्ट एवं फायर लेस कुकिंग के गुर सिखाये जायेंगे.

साथ ही बच्‍चों को मेडिटेशन, गुड टच-बैड टच, गुड मैनर्स जैसी अन्य महत्वपूर्ण सीख दी जायेगी. बच्‍चों का पसंदीदा डांस खासकर रेन-डांस और कई नये और आकर्षक खेल इस कैंप का खास आकर्षण होगा. 5 से 13 वर्ष की आयु के बच्चे इस कैंप में भाग ले सकते हैं और हर दिन ढेर सारे ईनाम जीत सकते हैं.

कैंप सुबह 9:30 से 3:30 तक चलेगा और इसमें बच्‍चों के लिए लजीज व्यंजन भी परोसे जायेंगे. संस्था ने समर कैंप के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है – 8002504064, 7858810885, 8210042133 नंबर पर रजिस्ट्रेशन एवं अन्य जानकारी प्राप्त की जा सकती है. समर कैंप का संचालन मीनू जेजानी, आशा मोदी एवं रेनू गाड़ोदिया करेंगी.

पोस्टर रिलीज कार्यक्रम में अध्यक्ष दीपा बंका, सचिव कंचन महेश्वरी, रजनी धानधनिया, मेघा चौधरी, आशा पोद्दार, सूचि जैन, श्‍वेता महेश्वरी, पायल जैन, पायल बजाज, रीता मोदी, नीलम अग्रवाल, रूचि झुनझुनवाला, खुशबू मोदी, वंदना खोवाल, सीमा अग्रवाल, नम्रता जैन आदि मौजूद थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें