36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड पर साइक्लोनिक सरकुलेशन का असर, रांची समेत राज्य के कई हिस्सों में आज भी बारिश के आसार

रांची : झारखंड के ऊपर साइक्लोनिक सरकुलेशन का असर अब भी बना हुआ है. इस कारण मंगलवार को राजधानी में दो-तीन बार बादल छाये रहे. सुबह में कई इलाकों में हल्की बारिश भी हुई. साथ ही तेज हवा भी चली. मौसम विभाग के अनुसार 27 मार्च को मौसम ज्यादा खराब हो सकता है. इस दिन […]

रांची : झारखंड के ऊपर साइक्लोनिक सरकुलेशन का असर अब भी बना हुआ है. इस कारण मंगलवार को राजधानी में दो-तीन बार बादल छाये रहे. सुबह में कई इलाकों में हल्की बारिश भी हुई. साथ ही तेज हवा भी चली. मौसम विभाग के अनुसार 27 मार्च को मौसम ज्यादा खराब हो सकता है.
इस दिन राज्य के कई स्थानों पर मध्यम दर्जे तक की बारिश हो सकती है. उत्तर-पूर्वी झारखंड में ज्यादा असर हो सकता है. 28 और 29 मार्च को मौसम मुख्यत: शुष्क रह सकता है. इस दौरान बारिश नहीं होगी. 30 मार्च को फिर मौसम खराब हो सकता है. कहीं-कहीं मध्यम दर्जे की बारिश भी हो सकती है. इसका ज्यादा असर पश्चिमी झारखंड में हो सकता है.
मौसम खराब, सीएम नहीं जा सके चतरा और गोड्डा
रांची : मौसम खराब होने की वजह से मुख्यमंत्री मंगलवार को चतरा व गोड्डा नहीं जा सके. मुख्यमंत्री को भाजपा की ओर से आयोजित विजय संकल्प सभा के कार्यक्रम में हिस्सा लेना था. चतरा में सुबह 11 बजे से और गोड्डा के बासुकीनाथ में शाम चार बजे से होनेवाले कार्यक्रम में इन्हें शामिल होना था. सुबह में मौसम खराब होने की वजह से हेलीकॉप्टर नहीं उड़ पाया. मुख्यमंत्री सुबह में पार्टी कार्यालय गये. यहां पर उन्होंने चुनाव को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की. इसके बाद प्रोजेक्ट भवन चले गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें