26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संबित पात्रा ने कहा- चौकीदार नहीं, जीजा की चिंता करें राहुल गांधी

रांची : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि चौकीदार चोर नहीं हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चौकीदार को छोड़ अपने जीजा की चिंता करें. एक लाख से भी कम पूंजी से व्यवसाय शुरू करने वाले रॉबर्ट वाड्रा कैसे तीन सौ करोड़ कंपनी के मालिक हो गये. अगला चुनाव भ्रष्टाचार बनाम मोदी […]

रांची : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि चौकीदार चोर नहीं हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चौकीदार को छोड़ अपने जीजा की चिंता करें.
एक लाख से भी कम पूंजी से व्यवसाय शुरू करने वाले रॉबर्ट वाड्रा कैसे तीन सौ करोड़ कंपनी के मालिक हो गये. अगला चुनाव भ्रष्टाचार बनाम मोदी होगा. श्री पात्रा शनिवार को धनबाद के न्यू टाउन हॉल में भाजपा के तीन लोकसभा क्षेत्र के प्रबुद्ध कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को बतौर मुख्य वक्ता संबोधित कर रहे थे. लगभग आधा घंटा के संबोधन में पीएम की तारीफ की तो गांधी परिवार पर हमला भी किया.
कहा 2019 का आम चुनाव साधारण चुनाव नहीं है. यह धर्म युद्ध के सामान है. जहां एक तरफ न कभी थकने और हार मानने वाले नरेंद्र मोदी हैं, तो दूसरी तरफ सीबीआइ, इडी से परेशान घोटालेबाज हैं. वोट देने से पहले एक मिनट के लिए अपनी आंखें बंद कर सोचें कि देश की तरक्की चाहते हैं या मजबूर सरकार.
इससे पहले श्री पात्रा शनिवार को रांची एयरपोर्ट पहुंचे़ यहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. एयरपोर्ट पर पत्रकारों से उन्होंने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनाम भ्रष्टाचार के साथ होगा. इसके बाद वह सड़क मार्ग से धनबाद के लिए रवाना हो गये.
राहुल और प्रियंका को बंटी-बबली बताया
श्री पात्रा ने कहा कि सोनिया गांधी को देश के विकास की चिंता नहीं है. उन्हें तो अपने दोनों बच्चों बंटी-बबली के भविष्य की चिंता है. कहा कि गांधी परिवार के लोग 70 वर्षों से सूती का कपड़ा पहन कर देश को लूट रहे हैं. राफेल डील पर राहुल गांधी इसलिए चिल्ला रहे हैं क्योंकि दूसरी कंपनी ने गांधी परिवार को मोटी दलाली की पेशकश की है.
राफेल डील भी यूपीए के समय हुई थी. मोदी सरकार ने तो सिर्फ बढ़ाया है. सम्मेलन को धनबाद सांसद पीएन सिंह, गिरिडीह सांसद रवींद्र पांडेय, कोडरमा सांसद रवींद्र राय ने संबोधित किया. मौके पर विधायक राज सिन्हा, फूलचंद मंडल, बिरंची नारायण समेत पार्टी के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें