29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : डीजीपी डीके पांडेय के लिए दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मांगा गया लाइजनिंग अफसर

रांची : झारखंड पुलिस के डीजीपी डीके पांडेय अपने परिवार के साथ 29 जनवरी को रांची से दिल्ली जायेंगे. वहीं डीजीपी के पुत्र तनय पांडेय और उनके परिवार के एक सदस्य भी बेंगलुरु से 29 जनवरी को दिल्ली पहुंचने वाले हैं. डीजीपी और उनके परिवार के सदस्यों के बारे में विस्तार से प्रोग्राम तैयार कर […]

रांची : झारखंड पुलिस के डीजीपी डीके पांडेय अपने परिवार के साथ 29 जनवरी को रांची से दिल्ली जायेंगे. वहीं डीजीपी के पुत्र तनय पांडेय और उनके परिवार के एक सदस्य भी बेंगलुरु से 29 जनवरी को दिल्ली पहुंचने वाले हैं.
डीजीपी और उनके परिवार के सदस्यों के बारे में विस्तार से प्रोग्राम तैयार कर डीजीपी के एआइजी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर के पास भेजा है. उन्होंने एक लाइजनिंग ऑफिसर, सुरक्षा, रिसेप्शन, लोकल मूवमेंट के लिए वाहन की व्यवस्था और रहने के लिए आवश्यक व्यवस्था करने का अनुरोध किया है.
डीजीपी दिल्ली के आइटीबीपी मेस में रहेंगे. वे दो फरवरी को वापस रांची आयेंगे.वहीं उनकी पत्नी और परिवार के तीन सदस्य चार फरवरी को रांची पहुंचेंगे, जबकि उनके पुत्र और परिवार के एक सदस्य दिल्ली से चार फरवरी को बेंगलुरु के लिए निकलेंगे. दिल्ली पुलिस कमिश्नर से डीजीपी के एआइजी ने आवश्यक व्यवस्था करने का अनुरोध किया है.
दिल्ली पुलिस कमिश्नर को यह भी बताया गया है कि झारखंड के डीजीपी डीके पांडेय को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है. उनका ब्लड ग्रुप ओ पॉजिटिव है और वह शाकाहारी हैं. दिल्ली पुलिस कमिश्नर को डीजीपी के एआइजी ने 21 जनवरी को पत्र भेजा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें