38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : जीएसटी ने देश में ऋण की प्रक्रिया को बनाया है आसान

रांची : बैंक ऑफ इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी दीनबंधु मोहापात्रा ने अपने झारखंड दौरे के दौरान शनिवार को रांची स्थित बैंक के आंचलिक कार्यालय एवं राष्ट्रीय बैंकिंग समूह का दौरा किया. इस दौरान श्री मोहापात्रा ने आंचलिक कार्यालय में भगवान बिरसा मुंडा सभागार का उद्घाटन किया. उन्होंने सभी अधिकारियों को बैंक […]

रांची : बैंक ऑफ इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी दीनबंधु मोहापात्रा ने अपने झारखंड दौरे के दौरान शनिवार को रांची स्थित बैंक के आंचलिक कार्यालय एवं राष्ट्रीय बैंकिंग समूह का दौरा किया.
इस दौरान श्री मोहापात्रा ने आंचलिक कार्यालय में भगवान बिरसा मुंडा सभागार का उद्घाटन किया. उन्होंने सभी अधिकारियों को बैंक की नयी योजनाओं के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि जीएसटी ने लोन की प्रक्रिया को आसान बनाया है, इससे मात्र 59 मिनट में लोन की राशि उपलब्ध करा रहे हैं.
जीएसटी के रिकॉर्ड में कारोबारियों के कारोबार की विस्तृत रिपोर्ट रहती है. इससे बैंक को यह पता चल जाता है कि संबंधित ग्राहक बैंक का ऋण चुका पाने में कितना सक्षम है. जीएसटी से असंगठित कारोबार भी संगठित होता जा रहा है.
मालूम हो कि बैंकिंग सेवा में अपने कैरियर की शुरुआत श्री मोहापात्रा ने बैंक ऑफ इंडिया से ही की थी. मौके पर मानव संसाधन विभाग के महाप्रबंधक ईश्वर चंद्र मिश्रा, एनबीजी के महाप्रबंधक चंद्रशेखर सहाय, एसएलबीसी के उप महाप्रबंधक विंसेंट लकड़ा, झारखंड ग्रामीण बैंक के मुख्य कार्यपालक अधिकारी संदीप सरकार, बैंक ऑफ इंडिया, रांची अंचल के आंचलिक प्रबंधक तेजेश्वर पटनायक, उप आंचलिक प्रबंधक उमेश कुमार रथ, अनिल कुमार झा सहित कई अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें