20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

RANCHI : ज्वेलरी लूटकांड की जांच शुरू, हटिया डीएसपी ने शर्मा मार्केट में की पूछताछ

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. एक के बाद एक हत्या की कई घटनाओं के साथ-साथ लूटपाट की घटनाएं भी बढ़ रही हैं. बेखौफ बदमाशों ने राजधानी रांची के धुर्वा में सोमवार की सुबह दिन-दहाड़े लाखों रुपये की ज्वेलरी लूट ली. हटिया के डीएसपी […]

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. एक के बाद एक हत्या की कई घटनाओं के साथ-साथ लूटपाट की घटनाएं भी बढ़ रही हैं. बेखौफ बदमाशों ने राजधानी रांची के धुर्वा में सोमवार की सुबह दिन-दहाड़े लाखों रुपये की ज्वेलरी लूट ली. हटिया के डीएसपी के साथ-साथ तुपुदाना थाना की पुलिस ने घटास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित शर्मा मार्केट में एक ज्वेलरी शॉप के मालिक सुबह 9:30 बजे अपनी दुकान खोल रहे थे. काफी देर तक दुकान का ताला नहीं खुला.दुकानमालिक ताला खोलने की कोशिश में लगा था औरदूसरीओर काले रंग की पल्सरबाइकपर सवार होकर आये दो लोग शॉप ओनर की स्कूटी पर रखी ज्वेलरी से भरी थैली लेकर भाग गये.

बर्मन ज्वेलर्स के मालिक राज कुमार बर्मन ने बताया कि बैग में 22 से 24 लाख रुपये के जेवरात थे. उन्होंने बताया कि बैग छीनकर भागने वाले बदमाशों ने सफेद रंग की हाफ शर्ट पहन रखी थी. उन्होंने इसकी सूचना तुपुदाना थाना को दी. बर्मन की सूचना पर हटिया के डीएसपी के अलावा धुर्वा और तुपुदाना थाना की पुलिस भी मौका-ए-वारदात पर पहुंची.

पुलिस की मौजूदगी में ताला खोलकर दुकान की जांच की जा रही है. बताया जाता है कि पुलिस को भी दुकान का ताला खोलने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. दरअसल, ताला में कीलनुमा लकड़ी का टुकड़ा ठोंक दिया गया था, जिसकी वजह से ताला नहीं खुल रहा था. पुलिस ने कहा कि राज कुमार बर्मन की जानकारी के आधार पर अपराधियों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें