22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड: रामगढ़ से रांची आ रही रेंज रोवर कार अचानक आग लगने से हुई खाक, बाल-बाल बचा ड्राइवर

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले के पटेल चौक के फ्लाई ओवर पर शुक्रवार को करीब दो बजे एक रेंज रोवर कार में आग लग गई. हालांकि इसमें ड्राइवर बाल-बाल बच गया.

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले के पटेल चौक के फ्लाई ओवर पर शुक्रवार को करीब दो बजे एक रेंज रोवर कार में आग लग गई. बताया जाता है कि आग शॉट सर्किट की वजह से लगी थी. रेंज रोवर कार (जेएच09एडी-3070) रांची की ओर जा रहा थी. ओवरब्रिज पर पहुंचते ही कार की बोनट से आग की लपटें निकलने लगीं और देखते ही देखते आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया. कार पूरी तरह आग की लपटों में घिर गयी. गनीमत ये रही कि आग के विकराल रूप लेने से पहले कार चालक कार से उतर गया था. यह भी बताया जा रहा है कि कार में कुछ और लोग सवार थे. वे लोग भी कार से सुरक्षित उतर गये थे. कुछ लोगों का कहना है कि कार में केवल चालक ही था. सूचना मिलने पर पुलिस दल व दमकल गाड़ी घटना स्थल पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग बुझने तक कार पूरी तरह से जलकर नष्ट हो चुकी थी.

आग लगने से कार पूरी तरह खाक

झारखंड के रामगढ़ जिले में शुक्रवार को बड़ा हादसा टल गया. कार में अचानक आग लग जाने से पूरी तरह खाक हो गयी. गनीमत रही कि कार के ड्राइवर की जान बच गयी. उसने तत्परता दिखायी और बिना देर किए कार से बाहर निकल आया. आग की लपटें तेज होने से पहले वह कार से बाहर निकल चुका था. थोड़ी सी भी लापरवाही उसकी जान ले सकती थी.

Also Read: झारखंड: सीएम हेमंत सोरेन ने वीमेंस एशियन चैंपियंस ट्रॉफी-2023 के इवेंट मैस्कॉर्ट जूही व ट्रॉफी का किया अनावरण

शॉट सर्किट से आग लगने की आशंका

जिस कार में हादसा हुआ है. वह रेंज रोवर कार बतायी जा रही है. रामगढ़ जिले के पटेल चौक के फ्लाई ओवर पर शुक्रवार को करीब दो बजे ये हादसा हुआ है. जब एक रेंज रोवर कार में अचानक आग लग गई. बताया जा रहा है कि आग शॉट सर्किट की वजह से लगी थी. रेंज रोवर कार (जेएच09एडी-3070) रामगढ़ से रांची की ओर जा रहा थी, तभी ओवरब्रिज पर पहुंचते ही कार की बोनट से आग की लपटें निकलने लगीं. ड्राइवर बिना देर किए बाहर निकल गया. इससे उसकी जान बच गयी.

Also Read: झारखंड: पूर्व विधायक उदय शंकर सिंह सड़क हादसे में घायल, ICU में एडमिट, पूर्व विधायक चुन्ना सिंह को हल्की चोट

देखते ही देखते कार जलकर हो गयी राख

देखते ही देखते रेंज रोवर कार को आग ने अपनी चपेट में ले लिया. कार पूरी तरह आग की लपटों में घिर गयी. गनीमत ये रही कि आग के विकराल रूप लेने से पहले कार चालक कार से उतर गया था. सूचना मिलने पर पुलिस दल व दमकल गाड़ी घटना स्थल पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग बुझने तक कार पूरी तरह से जलकर नष्ट हो चुकी थी.

Also Read: Jharkhand Weather Forecast: मानसून की झारखंड से कब हो रही है विदाई, दुर्गा पूजा में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज?

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें