27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jairam Mahto: रामगढ़ की अदालत से जयराम महतो को मिली जमानत, हिरासत से आरोपी को छुड़ाने के प्रयास का है आरोप

Jairam Mahto: रामगढ़ की अदालत से बुधवार को जयराम महतो को जमानत मिल गयी. उन पर सरकारी काम में बाधा डालने एवं हिरासत से आरोपी को छुड़ाने के प्रयास का आरोप है.

Jairam Mahto: रामगढ़ (नीरज अमिताभ)-झारखंड के रामगढ़ जिले के कुजू ओपी में समर्थकों के साथ भीड़ जुटाकर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने एवं हिरासत में लिए एक व्यक्ति को छुड़ाने का प्रयास करने के आरोप में बुधवार को जेबीकेएसएस के नेता जयराम महतो को रामगढ़ न्यायालय से नियमित जमानत मिल गयी. इससे पूर्व रामगढ़ के प्रधान जिला व सत्र न्यायाधीश आलोक दूबे के न्यायालय ने जयराम महतो को अग्रिम जमानत दी थी.

सरेंडर के बाद जयराम महतो को मिली जमानत


जयराम महतो ने इसके आलोक में बुधवार को रामगढ़ में एसीजेएम की अदालत में सरेंडर किया और नियमित जमानत के लिए अर्जी दी. एसीजेएम की अदालत ने जयराम महतो की अर्जी मंजूर करते हुए उन्हें नियमित जमानत दे दी. ये मामला मार्च 23 का है.

हिरासत से पानेश्वर महतो को छुड़ाने के प्रयास का है आरोप


दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि 18 मार्च 2023 को जयराम महतो ने अपने समर्थकों के साथ आकर कुजू ओपी में मजमा लगा दिया और सरकारी काम में बाधा पहुंचाया. पुलिस द्वारा समझाने-बुझाने पर पुलिस की धक्का-मुक्की करते हुये जयराम महतो, संतोष महतो व उनके समर्थकों द्वारा धमकी देते हुए 17 मार्च को हिरासत में लिए गए एक प्राथमिकी के नामजद अभियुक्त कैथा निवासी पानेश्वर महतो (पिता सोभनाथ महतो) को जबरन छुड़ाकर ले जाने का प्रयास किया गया.

जयराम महतो को इस मामले में मिली जमानत


तोपचांची धनबाद निवासी जयराम महतो, कैथा निवासी सतोष महतो तथा 100 अज्ञात लोगों पर इस मामले में केस दर्ज किया गया था. इसमें जयराम महतो को बुधवार को नियमित जमानत मिल गई. जयराम महतो के वकील सुरेश प्रसाद महतो व बलराम महतो थे. जयराम महतो के आने की खबर सुन बड़ी संख्या में उनके समर्थक रामगढ़ न्यायालय परिसर पहुंचे थे.

Also Read: गिरिडीह लोकसभा के उम्मीदवार जयराम महतो पर प्राथमिकी दर्ज, 6 समर्थकों को बोकारो पुलिस ने किया गिरफ्तार

Also Read: जयराम महतो को गिरफ्तार नहीं कर सकी रांची पुलिस, गिरफ्तारी वारंट लेकर बोकारो से बैरंग लौटी

Also Read: लोकसभा चुनाव 2024: बोकारो में नामांकन दाखिल करने के बाद से जयराम महतो ट्रेसलेस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें