33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मामला आतंकी रिजाउल के फरजी पासपोर्ट बनाने का : डीएसपी ने दो से की पूछताछ

पेरेडाइज लिंक दुकान के संचालक मोब्बसीर आलम उर्फ छोटू व चांद से ली जानकारी संदिग्ध आतंकी के हुलिये के संबंध में की पूछताछ चितरपुर/गोला : आतंकी रिजाउल के फरजी पासपोर्ट बनाने के मामले में डीएसपी अशोक कुमार ने चितरपुर के दो युवकों से बुधवार को पूछताछ की. उन्होंने गोला थाना में पेरेडाइज लिंक दुकान के […]

पेरेडाइज लिंक दुकान के संचालक मोब्बसीर आलम उर्फ छोटू व चांद से ली जानकारी
संदिग्ध आतंकी के हुलिये के संबंध में की पूछताछ
चितरपुर/गोला : आतंकी रिजाउल के फरजी पासपोर्ट बनाने के मामले में डीएसपी अशोक कुमार ने चितरपुर के दो युवकों से बुधवार को पूछताछ की.
उन्होंने गोला थाना में पेरेडाइज लिंक दुकान के संचालक मोब्बसीर आलम उर्फ छोटू एवं चांद से पूछताछ की. बताया जाता है कि रिजाउल उर्फ फरिदुल का पासपोर्ट चितरपुर के इसलाम नगर में स्थायी पता बता कर जारी किया गया था. इसमें रिजाउल का पेरेडाइज कैफे में ऑनलाइन आवेदन दिया गया था. इस मामले में डीएसपी ने इसके संचालक से पूछताछ की. संचालक ने बताया कि इस नाम का व्यक्ति उसकी दुकान में नहीं आया है. उधर, डीएसपी ने चांद से भी पूछताछ की.
चांद ने बताया कि वह पासपोर्ट बनाने के लिए ऑनलाइन आवेदन भरने की जानकारी पेरेडाइज में देता था. लेकिन कभी भी उन्होंने रिजाउल उर्फ फरिदुल नाम के व्यक्ति से मुलाकात नहीं की. उधर, डीएसपी ने दोनों से संदिग्ध आतंकी के हुलिये के बारे में भी पूछताछ की.
फंसाने की साजिश की जा रही है : चांद
चांद ने कहा कि वह मो साजिद व सद्दाम हुसैन को मुखिया प्रतिनिधि जाहिद के कहने पर डीएसपी के पास लेकर गया था. अब वे दोनों हमें ही फंसाने की साजिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि दोनों गवाह पुलिस के पास कुछ और एवं मीडिया के सामने कुछ और बयान दे रहे हैं.
दोनों द्वारा अलग-अलग बयान दिये जा रहे हैं. चांद ने कहा कि उसके पिता शिक्षक हैं. वह (चांद) टीवी चैनल में काम करता है. उन्होंने कहा कि रिजाउल के पासपोर्ट में बने दोनों गवाह के मोबाइल नंबर फरजी है. उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है.
जान्हें टुंगरी में कई लोग फरजी तरीके से रह रहे हैं
चितरपुर के लाइन पार स्थित जान्हें टुंगरी में कई लोग फरजी तरीके से रह रहे हैं. यहां पिछले कई वर्षो से बांगलाभाषी व अपरिचित लोग रह रहे हैं. यह क्षेत्र जीएम लैंड में आता है. यहां कई लोगों ने फरजी कागजात बना कर इन लोगों को बेच दिया है. ग्रामीणों ने पुलिस से इसकी जांच कराने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें