1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. three youths from bihar arrested for kidnapping a teenager from jharia

झरिया से किशोरी का अपहरण कर ले जा रहे बिहार के तीन युवक धराये

झरिया से किशोरी का अपहरण कर ले जा रहे बिहार के तीन युवक धराये

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

पाथरडीह : सुदामडीह थाना क्षेत्र के संवारडीह निवासी सुरेश लोहिया की 17 वर्षीया पुत्री सिमरन लोहिया का अपहरण कर भाग रहे तीन युवकों को पुलिस ने सोमवार की शाम धनबाद शहर के पूजा टॉकीज के पास से गिरफ्तार किया. अपहरण झरिया के इंदिरा चौक से किया गया था. धनबाद नगर थाना के मोबाइल टाइगर जवानों की नजर गश्त के दौरान संदिग्ध कार पर पड़ी तो उसे रोक कर जांच की. जवानों ने तीनों को तुरंत हिरासत में ले लिया. युवक बिहार के कटिहार जिला के कुरसेला के रहनेवाले हैं.

आरोप है कि किशोरी को नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसे झरिया बुलाया गया और वहां अपहरण कर लिया. अपराध का मास्टरमाइंड रवि कुमार है, जो कटिहार के महेशपुर का रहनेवाला है. किशोरी रवि को पूर्व से जानती है. दोनों के बीच बातचीत होती रहती थी. रवि के कहने पर ही वह झरिया पहुंची थी, जहां तीनों आरोपी जबरन उसे अपहरण कर ले गये.

धनबाद नगर थाने की पुलिस ने आरोपी युवकों से पूछताछ करने के बाद मंगलवार की सुबह लड़की और उन्हें सुदामडीह पुलिस के हवाले कर दिया. अपहरण में प्रयुक्त कार भी जब्त की गयी है. गिरफ्तार युवकों में कालू मंडल (21), चंदन कुमार (18) व संतोष कुमार (18) हैं. बुधवार को किशोरी का 164 का बयान न्यायालय में दर्ज कराया जायेगा. सुदामडीह पुलिस ने किशोरी के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

Post by : Pritish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें