22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पलामू में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मृत समझ खेत में फेंका

पलामू में नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर मारपीट कर खेत में फेंक दिया गया और वह फिलहाल जिंदगी और मौत से जूझ रही है. पीड़ित के पिता ने पुलिस को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की.

थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर मारपीट कर खेत में फेंक दिया गया. पीड़िता की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे वाराणसी में भर्ती कराया गया है. जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है. घटना 27 फरवरी की बतायी जाती है. इस संबंध में नाबालिग के पिता ने एक मार्च को हुसैनाबाद थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने बताया है कि पुत्री शौच के लिए घर से बाहर गयी थी. जब वह काफी देर बाद नहीं लौटी, तो उसकी खोजबीन शुरू की गयी. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला.

दोपहर में करीब तीन बजे गांव की कुछ महिलाएं खेत में घास काटने गयी, तो उन्होंने बेटी को अरहर के खेत में अचेत अवस्था में पड़ा देखा. उसकी गर्दन में उसका दुपट्टा कसा हुआ था. इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी. नाबालिग के पिता ने आवेदन में बताया है कि तीन माह पूर्व उनकी पुत्री के साथ गांव के कुंडल कुमार ने छेड़छाड़ की थी. उन्होंने कुंडल कुमार पर अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है. इस संबंध में हुसैनाबाद पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है.

करंट से नाबालिग की मौत

शहर के नावाटोली स्थित होटल निर्वाणा के समीप बिजली के खंभे पर चढ़ रहा 17 वर्षीय अविनाश करंट की चपेट में आ गया. उसे घायलवस्था में मोबाइल टाइगर पुलिस ने एमएमसीएच में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. बताया जाता है कि अविनाश पिपरा थाना क्षेत्र के मधुबाना गांव के अजय रजवार का पुत्र था. उसके पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें