1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand crime news night watchman killed in palamu by criminals died during treatment srn

Jharkhand Crime News: पलामू में अपराधियों ने रात्रि प्रहरी की चाकू मारकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

पलामू के हरिहरगंज में एक रात्रिपहरी को अज्ञात अपराधी ने चाकू मारकर हत्या कर दी. वह नेपाल का रहने वाला था. उनकी मौजूदगी से कई अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगती थी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पलामू में रात्रि प्रहरी की हत्या
पलामू में रात्रि प्रहरी की हत्या
प्रभात खबर

पलामू: पलामू जिले के हरिहरगंज शहर के रात्रि प्रहरी 30 वर्षीय लोकेंद्र बहादुर को मंगलवार की रात अज्ञात अपराधी ने पेट में चाकू मार दिया. वह नेपाल के अच्छा नु जिला अंतर्गत नाडा गांव का रहने वाला था. इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास ने बताया कि घायल अवस्था में पुलिस ने उसका इलाज हरिहरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया.

वहीं चिकित्सकों की सलाह पर पुलिस उसे लेकर औरंगाबाद सदर अस्पताल ले गयी. जहां अल्ट्रासाउंड कराने पर चिकित्सकों ने उसे तत्काल ऑपरेशन की सलाह दी. जिसके बाद पुलिस उसे नारायण मेडिकल कॉलेज जमुहार सासाराम ले गयी. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. इस घटना पर प्रखंड के व्यवसायियों ने गहरा दुख प्रकट किया है. पुलिस वारदात के बाद मामले की छानबीन में जुट गयी है.

गौरतलब है कि रात्रि प्रहरी लोकेंद्र बहादुर हरिहरगंज बाजार क्षेत्र में रात के समय घूम घूम कर सुरक्षा देता था. उसकी मौजूदगी से चोरी समेत कई अपराधिक घटनाएं नियंत्रण में रहती थी. अपराधियों को रात्रि पर हरि के इस मुस्तैदी से अपने मंसूबे में कामयाबी नहीं मिलती थी.

यही कारण है कि बीती रात सुरक्षा में तैनात हरि को चाकू मार दिया गया. बता दें कि पिछले 2 सालों से वो हरिहरगंज बाजार क्षेत्र में अपनी सेवा दे रहा था. सेवा के बदले उस इलाके के दुकानदारों से निर्धारित सहयोग राशि हर महीने प्राप्त होती थी इससे वह अपना गुजर बसर करता था.

रिपोर्ट- कृष्णा गुप्ता

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें