1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. coronavirus in palamu patient found after nine days know how many active cases are there in the district srn

पलामू में नौ दिन बाद मिला कोरोना संक्रमित, जानें जिले में कितने हैं एक्टिव केस

पलामू में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थम गयी थी. आम आदमी के साथ-साथ जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी चैन की सांस ले रहा था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पलामू में नौ दिन बाद मिला कोरोना संक्रमित
पलामू में नौ दिन बाद मिला कोरोना संक्रमित
Prabhat Khabar Graphics

मेदिनीनगर. पलामू में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थम गयी थी. आम आदमी के साथ-साथ जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी चैन की सांस ले रहा था. क्योंकि पिछले नौ दिनों से पलामू में कोरोना से संक्रमित व्यक्ति नहीं मिल रहे थे. स्वास्थ्य विभाग की टीम प्रतिदिन कोरोना संक्रमण की जांच कर ही है. रिपोर्ट के मुताबिक नौ दिनों से पलामू में कोई भी एक्टिव केस नहीं था.

लेकिन रविवार को स्वास्थ्य विभाग ने जो रिपोर्ट जारी की है उसके मुताबिक पलामू जिले के छत्तरपुर में एक व्यक्ति की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन पुन: सक्रिय हो गया है.

स्वास्थ्य विभाग के सिविल सर्जन डॉ अनिल कुमार ने बताया कि छत्तरपुर में जो व्यक्ति संक्रमित मिला है. उसके लक्षण के आधार पर उसका इलाज किया जायेगा. यदि कोरोना संक्रमण के लक्षण गंभीर मिलेंगे तो उसे पीएमसीएच से कोविड केयर सेंटर या छत्तरपुर में बने कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया जायेगा. यदि उस व्यक्ति का रिपोर्ट बगैर लक्षण का होगा तो उसके आधार पर ही इलाज होगा. रविवार को स्वास्थ्य विभाग ने 1352 लोगों का कोरोना जांच किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें