1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. cm hemant soren attend aapke dawar program in palamu on 10 december dc and sp review meeting smj

Jharkhand news: 10 को CM हेमंत सोरेन आपके द्वार कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, पलामू डीसी-एसपी ने की समीक्षा बैठक

आगामी 10 दिसंबर को पलामू में आपके अधिकार, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन शिरकत करेंगे. सीएम के आगमन को लेकर डीसी-एसपी ने समीक्षा बैठक की. इस दौरान अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश भी दिये गये. वहीं, कार्यक्रम स्थल का भी निरीक्षण किया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: सीएम हेमंत सोरेन के पलामू आगमन को लेकर डीसी ने की समीक्षा बैठक.
Jharkhand news: सीएम हेमंत सोरेन के पलामू आगमन को लेकर डीसी ने की समीक्षा बैठक.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमत सोरेन 10 दिसंबर को पलामू आयेंगे. इस दिन पुलिस स्टेडियम में पलामू प्रमंडल स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. सरकार के दो वर्ष का कार्यकाल पूरा होने को लेकर आपके अधिकार, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम चलाया जा रहा है. इसकी तैयारी को लेकर बुधवार को पलामू डीसी शशिरंजन ने समीक्षा बैठक की. कार्यक्रम को लेकर अब तक की गयी तैयारी की बिंदुवार समीक्षा की गयी और पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया.

Jharkhand news: कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करते डीसी, एसपी समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी.
Jharkhand news: कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करते डीसी, एसपी समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी.
प्रभात खबर.

मुख्यमंत्री हेमत सोरेन के आगमन को लेकर मिनट टू मिनट कार्यक्रम पर विस्तार से चर्चा किया गया. चियांकी हवाई अड्डा से लेकर पुलिस स्टेडियम तक की विधि व्यवस्था, आवागमन एवं सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा हुआ. डीसी श्री रंजन ने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर कोविड-19 के गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराया जायेगा.

कार्यक्रम स्थल पर जो भी लोग रहेंगे उन्हें मास्क, सेनिटाइजर रखने का निर्देश दिया गया है. थर्मल स्कैनर से स्कैनिंग की व्यवस्था की जायेगी. डीसी श्री रंजन ने कार्यक्रम की सफलता को लेकर पदाधिकारियों को कार्य दायित्व सौंपा और इसका निर्वहन पूरी ईमानदारी के साथ करने का निर्देश दिया. कार्यक्रम की तैयारी में लगे पदाधिकारी व कर्मचारी किसी तरह की कोताही नहीं बरते.

कार्यक्रम में शामिल होनेवाले लोगों से अपील किया गया कि वे मास्क पहनकर पहुंचे और सैनिटाइजर से हाथों की सफाई करें. साथ ही एक दूसरे से दूरी बनाकर रहेंगे. कार्यक्रम में परिसंपतियों का वितरण किया जायेगा. लाभुकों के आवागमन एवं परिवहन व्यवस्था पर चर्चा किया गया.

पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रहेगी. इसके लिए पुलिस पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया है. आवागमन सुव्यवस्थित रहे और लोगों को कोई असुविधा न हो इसका ख्याल रखा जायेगा.

समीक्षा बैठक में डीडीसी मेघा भारद्वाज, एनडीसी शैलेश कुमार सिंह, सदर एसडीओ राजेश कुमार शाह, एसडीपीओ के विजय शंकर, जिला कृषि पदाधिकारी अरुण कुमार, शहर थाना प्रभारी अरुण कुमार माहथा, यातायात प्रभारी आरएन सरस सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें