27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पलामू : टीपीसी के दो उग्रवादी गिरफ्तार, देशी पिस्तौल व पर्चा बरामद

हैदरनगर : झारखंड के पलामू जिला से पुलिस ने तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) के दो उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से देशी पिस्तौल और पर्चा भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने हैदरनगर के मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र स्थित काशी सोत डैम के समीप से सोमवार को इन उग्रवादियों को गिरफ्तार किया. हुसैनाबाद के एसडीपीओ […]

हैदरनगर : झारखंड के पलामू जिला से पुलिस ने तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) के दो उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से देशी पिस्तौल और पर्चा भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने हैदरनगर के मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र स्थित काशी सोत डैम के समीप से सोमवार को इन उग्रवादियों को गिरफ्तार किया.

हुसैनाबाद के एसडीपीओ विजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि टीपीसी के उग्रवादी काशी सोत बांध के समीप देखे गये हैं. तत्काल टीम गठित कर कार्रवाई की गयी. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दिलीप चौधरी और परवेज अंसारी को धर दबोचा. दोनों उग्रवादी किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे.

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार किये गये उग्रवादियों के पास से देशी पिस्टल, टीपीसी का प्रतिबंधित पर्चा और मोबाइल फोन बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि दोनों उग्रवादी पहले भी अपहरण, लूट आदि के कई मामलों में जेल जा चुके हैं. जेल से छूटने के बाद उन्होंने फिर टीपीसी संगठन के लिए काम करना शुरू कर दिया था.

छापामारी दल में हैदरनगर और मोहम्मदगंज थाना की पुलिस को शामिल किया गया था. गिरफ्तार किये गये उग्रवादियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें केंद्रीय कारा मेदिनीनगर भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें